Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
अभिषेक और एकता करेंगे साथ काम ! National

agency

अभिषेक कपूर ने 2008 में रॉक ऑन फिल्म से निर्देशक की पारी की शुरुआत की।

शिकागो में ऐश और कैट का हुआ आमना-सामना ! National

agency

खबर है कि धूम-3 के सेट पर ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ का आमना-सामना अमेरिका के शिकागो में हुआ।

अपने पिता बोनी की फिल्म में लीड रोल में दिखेंगें अर्जुन कपूर! National

agency

फिल्म निर्माता बोनी कपूर अपनी तेलुगू भाषा की हिट फिल्म 'ओकाडू' का हिन्दी संस्करण बनाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस फिल्म में उन्होंने अपने बेटे अर्जुन कपूर को मुख्य भूमिका में लिया है।

सोनाक्षी को मिला नया दोस्त National

agency

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लिए एक नए दोस्त की तलाश की है और उनका नया दोस्त कोई और नहीं बल्कि एक कुत्ते का पिल्ला है।

हिमेश को 'सन ऑफ सरदार' की सफलता का भरोसा National

agency

संगीतकार हिमेश रेशमिया को उम्मीद है कि दीवाली पर प्रदर्शित हो रही फिल्म 'सन ऑफ सरदार' (एसओएस) बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करेगी।

'किस्मत लव पैसा दिल्ली' के प्रोमोशन में बिजी हैं विवेक ओबेरॉय National

agency

अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किस्मत लव पैसा दिल्ली' का विभिन्न मंचों पर प्रचार करने में व्यस्त हैं।

'ओह माई गॉड' के बचाव में आए परेश National

agency

धर्म के कर्मकांडी स्वरूप पर प्रहार करती उमेश शुक्ला की फिल्म 'ओह माई गॉड' का विरोध हो रहा है। लेकिन फिल्म के सह निर्माता एवं मुख्य भूमिका निभाने वाले परेश रावल को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

निरंतर दिखाई जाएं गांधी पर बनी फिल्में : बेनेगल National

agency

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता श्याम बेनेगल का कहना है कि महात्मा गांधी पर बनी फिल्मों को निरंतर दिखाया जाना चाहिए क्योंकि इन फिल्मों के प्रदर्शन में कमी का अर्थ बापू की यादों को हमेशा के लिए कम करना होगा।

रामगोपाल डरावनी फिल्मों के बादशाह : चक्रवर्ती National

agency

अभिनेता जे.डी. चक्रवर्ती का मानना है कि फिल्म निर्माता एवं निर्देशक राम गोपाल वर्मा डरावनी फिल्मों के बादशाह हैं।

'इंग्लिश विंग्लिश' से प्रभावित हुये अनुपम खेर National

agency

अभिनेता अनुपम खेर आने वाली फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के विशेष प्रदर्शन को देखने के बाद श्रीदेवी से खासे प्रभावित हैं और उनका कहना है कि यह फिल्म 'सिनेमा की असली रानी' की वापसी का संकेत है।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।