Khabar RSS Feed
भंसाली की 'देवदास' का मजाक नहीं उड़ाया : तुषार National

agency

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म 'देवदास' के कुछ दृश्य के फिल्म 'क्या सुपर कुल है हम' में मजाकिया तरीके से फिल्माए जाने को लेकर नाराज हैं।

अरुणोदय नजर आएंगे यूटीवी बिंदास के 'फियरलेस' कार्यक्रम में National

agency

जिस्म 2' और 'बुद्धा इन ट्रैफिक जैम' जैसी फिल्मों में अभिनय कर रहे बॉलीवुड अभिनेता अरुणोदय सिंह का कहना है कि वह निडर हैं। उनकी लंबी और मजबूत कद-काठी इस बात को बल देती है।

नेहा धूपिया 10 दिन तक जवानों के साथ कारगिल में National

agency

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया इन दिनों कारगिल में हैं और जवानों के साथ दस दिन तक अपना वक्त बिताएंगी। नेहा इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं, की उन्हें भी जीवन में मौक़ा, मिला है सेना के जवानों के साथ कुछ समय बिताने का।

अजमेर शरीफ में बॉलीवुड कलाकारों पर पाबंदी लगेगी ? National

agency

एकता कपूर ने अजमेर शरीफ में अपनी आने वाली फिल्म 'क्या सुपरकूल हैं हम' के लिए मन्नत क्या माँगी, क्या नया विवाद सिर उठा गया।

सेंसर बोर्ड से फिर नाखुश एकता कपूर Misc

agency

फिल्म निर्माता एकता कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'क्या सुपर कूल है हम' में वयस्क सामग्री के मामले को लेकर सेंसर बोर्ड से भीड़ गई हैं और उन्हें लगता है कि हम पीछे की ओर जा रहे हैं। एकता 'क्या सुपर कूल है हम' के सैटेलाइट अधिकार बेच चुकी हैं।

'हीरोइन' के ट्रेलर से हटाए गए करीना के धूम्रपान वाले दृश्य National

agency

शायद आप करीना कपूर को उनकी आने वाली फिल्म 'हीरोइन' में धूम्रपान करते न देख सकें क्योंकि सेंसर बोर्ड ने मंजूरी मिलने से पूर्व फिल्म के ट्रेलर में अभिनेत्री के घूम्रपान वाले दृश्यों पर रोक लगा दी है।

आमिर की 'तलाश' के बाद ही प्रदर्शित होगी एकता की 'शूट आउट एट वडाला' National

agency

फिल्म निर्मात्री एकता कपूर ने अपनी फिल्म 'शूट आउट एट वडाला' के प्रदर्शन की तिथि आगे बढ़ा दी है। ऐसा उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'तलाश' की प्रदर्शन तारीख से बचने के लिए किया है।

राखी पर कुश-सोनाक्षी की फिल्म का ऐलान मुमकिन ! Misc

agency

इस रक्षाबंधन पर कुश सिन्हा और उनकी बहन सोनाक्षी सिन्हा के बीच तोहफे के रुप में एक फिल्म का ऐलान हो सकता है।

अब कुत्ता भी करेगा फिल्म का प्रचार ! National

agency

फिल्म के प्रमोशन के लिए आजकल निर्माता भी न जाने क्या क्या आइडिया लाते हैं। इसकी ताजा मिसाल है क्या सुपरकूल हैं हम के प्रमोशन के लिए लाया गया आइडिया। इस फिल्म के प्रचार की बागडोर कुत्ते के हाथ में भी होगी।

वीना मलिक का टीवी शो रद्द ! Misc

agency

वीना मलिक अपनी गलतियों के लिए टीवी पर फिलहाल माफी भी नहीं माँग पाएंगी। पाकिस्तान के टेलीविजन चैनल हीरो टीवी ने वीना मलिक का खास शो रद्द कर दिया है।

ज्योतिष लेख