Khabar RSS Feed
अरुणिमा की हालत स्थिर, ट्रॉमा सेंटर में इलाज जारी National

agency

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के डॉक्टरों ने मंगलवार को कहा कि बीते सप्ताह उचक्कों से हाथापाई के दौरान रेलगाड़ी से गिरकर अपना एक पैर गंवाने वाली राष्ट्रीय स्तर की वॉलीबॉल खिलाड़ी अरुणिमा सिन्हा की हालत स्थिर बनी हुई है।

पश्चिम बंगाल चुनाव : पहले चरण में रिकॉर्ड 84 प्रतिशत मतदान National

agency

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण में हुए 84.11 प्रतिशत मतदान ने राज्य में एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। इससे पहले 2006 में 82.77 प्रतिशत मतदान हुआ था।

रत्नागिरी में बंद, कुछ स्थानों पर हिंसा National

agency

महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की गोलीबारी के विरोध में मंगलवार को शिव सेना ने बंद का आह्वान किया है। इस दौरान कुछ स्थानों पर हिंसक घटनाएं भी हुई हैं।

उप्र सरकार की अरुणिमा को नौकरी की पेशकश National

agency

उत्तर प्रदेश सरकार ने बरेली में चलती रेलगाड़ी से बदमाशों द्वारा धक्का दिए जाने के बाद अपना एक पैर गंवाने वाली युवा खिलाड़ी अरुणिमा सिन्हा को घटना के करीब एक सप्ताह बाद नौकरी का प्रस्ताव दिया है।

उप्र के 20 गांवों में भीषण आग से 6 मरे National

agency

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के लगभग 20 गांवों में आग लगने से 100 झोपड़ियां राख हो गईं और दो बच्चों सहित छह लोगों की मौत हो गई।

जयपुर के महाराजा भवानी सिंह का निधन National

agency

जयपुर के अंतिम महाराजा ब्रिगेडियर स्वामी भवानी सिंह का गुड़गांव के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 79 वर्ष के थे। यह जानकारी रविवार को महाराजा के परिजनों ने दी।

बंगाल में विधायकों की सम्पत्ति में रिकॉर्ड वृद्धि National

agency

पश्चिम बंगाल विधानसभा के लिए फिर से चुनाव लड़ रहे विधायकों की सम्पत्ति में रिकॉर्ड वृद्धि हुई है। एक विधायक की सम्पत्ति में तो आश्चर्यजनक रूप से 86,030 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। यह स्थिति एक अध्ययन में सामने आई है।

नेपाल का दौरा करेंगे भारतीय विदेश मंत्री National

agency

नेपाल में झलनाथ खनाल के प्रधानमंत्री बनने के दो माह बाद भारत के विदेश मंत्री एस. एम. कृष्णा यहां का दौरा करने वाले हैं। समझा जाता है कि वह सुस्त शांति प्रक्रिया, अगले महीने नया संविधान लागू करने और द्विपक्षीय समझौतों में प्रगति की धीमी गति पर चर्चा करेंगे।

पंजाब में जाली नोटों के साथ 1 गिरफ्तार National

agency

पंजाब के अमृतसर में पाकिस्तान से तस्करी के जरिए लाए गए 10.45 लाख रुपये के जाली नोटों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

महाराष्ट्र में मंत्री का सहयोगी छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार National

agency

महाराष्ट्र के चिकित्सा शिक्षा मंत्री के निजी सहायक को 28 वर्षीया युवती के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

ज्योतिष लेख