Khabar RSS Feed
भूले बिसरे विषय पर फिल्म बनना अच्छी बात : अलका यागनिक Bollywood

-

गायक अलका यागनिक ने 'डोली और कहार' फिल्म के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है और वह खुश हैं कि यह एक ऐसे विषय पर बनी है जिस पर बरसों से कोई फिल्म नहीं बनी है।

प्रचार नहीं कहानी पर भरोसा : जॉन Bollywood

-

अभिनेता से निर्माता बने जॉन अब्राहम अपनी फिल्म 'आई मी और मैं' के प्रचार से खुश हैं और उनका कहना है कि वह मुख्य रूप से फिल्म की कहानी पर भरोसा करते हैं।

फिल्मकार सेंसर बोर्ड का आसान निशाना : नंदिनी Bollywood

-

तेलुगू फिल्म निर्देशक नंदिनी रेड्डी का मानना है कि फिल्मकार धीरे-धीरे केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) का आसान निशाना बन रहे हैं, जिससे फिल्मों को अंधेरे युग में प्रवेश करने को मजबूर किया जा रहा है।

मेरठ जंक्शन' में मुख्य भूमिका निभाएंगे अभिषेक? Bollywood

-

एक तरफ निर्देशक आनंद कुमार अपनी नई फिल्म 'जिला गाजियाबाद' प्रदर्शित करने वाले हैं और दूसरी तरफ उन्होंने अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है।

'आई, मी और मैं' में भूमिका पाकर खुश हैं प्राची Bollywood

-

बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई फिल्म 'आई, मी और मैं' में भूमिका पाकर बहुत खुश हैं। वह कहती हैं आखिरकार उन्हें वह भूमिका करने का अवसर मिला जिसे वह हमेशा करने की चाहत रखती थीं।

'द अटैक्स..' का पृष्ठभूमि संगीत जारी करेंगे वर्मा Bollywood

-

बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा जल्द ही अपनी फिल्म 'द अटैक्स ऑफ 26/11' का पृष्ठभूमि संगीत 'द साउंड ऑफ 26/11' जारी करने वाले हैं।

एल्बम बनाने में व्यस्त हैं प्रशांत नारायण Bollywood

-

बॉलीवुड की 'भिंडी बाजार', 'मर्डर-2' और 'ये साली जिंदगी' जैसी फिल्मों में गैरपारंपरिक भूमिकाएं निभाने वाले अभिनेता प्रशांत नारायणन इन दिनों अपने संगीत एल्बम 'कामसूत्र' के लिए गीत रिकार्ड करने में व्यस्त हैं।

नवोदित निर्देशकों को अवसर देंगे अनुराग और विक्रमादित्य Bollywood

-

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग बसु और विक्रमादित्य मोटवानी ने एक अनोखी पहल की है, जिसके तहत 15 नवोदित निर्देशकों को फिल्म बनाने का मौका दिया जाएगा।

'चश्मे बद्दूर' रवि बसवानी को समर्पित Bollywood

-

फिल्म निर्देशक डेविड धवन ने अपनी आने वाली फिल्म 'चश्मे बद्दूर' दिवंगत अभिनेता रवि बसवानी को समर्पित की है। फिल्म 1981 में आई हास्य फिल्म की रीमेक है। बसवानी फिल्म के मुख्य किरदारों में से एक थे।

भूतहा फिल्में करना चाहती हैं आलिया Bollywood

-

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को डरावनी फिल्में करने में मजा आता है और उनका कहना है कि वह फिल्म 'मर्डर' और 'राज' के अगले संस्करण में काम करना चाहेंगी।

ज्योतिष लेख