Khabar RSS Feed
'द ग्रेट गैट्सबाय' के लिए पैसा नहीं लिया : अमिताभ National

agency

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्होंने फिल्म निर्देशक बाज लुहरमैन की फिल्म 'द ग्रेट गैट्सबाय' में काम करने के लिए कोई पैसा नहीं लिया है।

मेहता के लिए श्रद्धांजलि समारोह आयोजित करेंगे घई National

agency

फिल्म निर्माता सुभाष घई दिवंगत सिनेमैटोग्राफर अशोक मेहता के सम्मान में श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन करेंगे। मेहता का कुछ दिन पहले ही निधन हुआ है।

बॉलीवुड फैशन को परिभाषित नहीं करता: रिक National

agency

बहुत से लोगों का मानना है कि बॉलीवुड फिल्म्स नए ट्रेंड शुरू करने का माध्यम है, लेकिन फैशन डिजायनर रिक रॉय का मानना है कि बॉलीवुड फिल्में फैशन को परिभाषित नहीं करतीं, यहां कई अन्य चैनल भी हैं, जिनसे लोग स्टाइल के लिए प्रेरणा लेते हैं।

पत्नी के कहने पर की फराह के साथ फिल्म National

agency

अभिनेता बमन ईरानी का कहना है कि फराह के साथ फिल्म 'शीरीं फरहाद की तो निकल पड़ी' में उनके काम करने की बात से उनकी पत्नी जेनोबिया काफी उत्साहित थीं।

सलमान से प्रेरित होकर रखा बेटे का नाम आनंद कुमार National

agency

जिला गाजियाबाद' के निर्देशक आनंद कुमार ने ईद के मौके पर पैदा हुए अपने पुत्र का नाम सलमान खान की हालिया प्रदर्शित फिल्म 'एक था टाइगर' की सफलता से प्रेरित होकर टाइगर रखा है।

रिया के कपड़े डिजाइन करना चाहते हैं रोहित National

agency

अभिनेत्री रिया सेन के लिए कपड़े डिजाइन करने की इच्छा रखने वाले देश के जाने-माने फैशन डिजाइनर रोहित बल मानते हैं कि रिया बेहद खूबसूरत हैं।

किताब पढ़कर तलाक का विचार आया : पूजा बेदी National

agency

अभिनेत्री पूजा बेदी ने स्वीकार किया है कि वह पुस्तक प्रेमी हैं और किस तरह पुस्तकों से लगाव के बाद उनके मन में अपने पति फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से अलग होने का विचार आया।

शेखर-अध्ययन के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं निखिल टोंक National

agency

फिल्मकार निखिल टोंक ने शेखर सुमन और उनके पुत्र अधय्यन के साथ मिलकर फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की है। टोंक की अगली फिल्म भंवरी देवी पर आधारित होगी।

नील को पंसद है हिल स्टेशन National

agency

इन दिनों बिजोय नाम्बियार की फिल्म 'डेविड' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता नील नितिन मुकेश का कहना है कि वह अपनी सेवानिवृति की योजना बना चुके हैं।

बच्चों को उनका बचपन लौटा दीजिए : रोशन अब्बास National

agency

अभिनेता रोशन अब्बास बच्चों के एक रियलिटी शो का प्रोमो देखकर खासे दुखी हैं और उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि शो के निर्माता टीआरपी के लिए मासूम बच्चों का शोषण कर रहे हैं।

ज्योतिष लेख