Khabar RSS Feed
लापता हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 4 सैन्यकर्मियों की मौत National

agency

सिक्किम की राजधानी गंगटोक के पूर्वोत्तर इलाके में एक हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार दो मेजर सहित चार सैन्यकर्मियों की मौत हो गई है। ज्ञात हो कि यह हेलीकॉप्टर गुरुवार को ही चीन की सीमा के पास से लापता हो गया था।

बरीआम में अरुंधति रॉय के पति का बंगला अवैध National

agency

मध्य प्रदेश के पर्यटन स्थल पचमढ़ी के बारीआम में लेखिका अरुंधति रॉय के पति प्रवीर किशन सहित चार लोगों के बंगलों को अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) द्वारा अवैध ठहराए जाने के निर्णय को होशंगाबाद के आयुक्त मनोज श्रीवास्तव ने बरकरार रखा है। साथ ही किशन सहित चारों की अपील को खारिज कर दिया है।

साईं बाबा की हालत बेहद नाजुक, श्रद्धालु चिंतित National

agency

आध्यात्मिक गुरु सत्य साईं बाबा की हालत अत्यंत गम्भीर बनी हुई है। बाबा के इलाज में जुटे डॉक्टरों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पश्चिम बंगाल चुनाव के दूसरे चरण में 50 सीटों पर शनिवार को मतदान National

agency

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के तहत दूसरे चरण का मतदान शनिवार को होगा। इस चरण में 50 निर्वाचन क्षेत्रों में 293 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। ये निर्वाचन क्षेत्र नादिआ, मुर्शिदाबाद और बीरभूम जिलों में हैं।

कन्‍या भ्रूण हत्‍या और शिशु हत्‍या राष्ट्रीय शर्म का विषय: प्रधानमंत्री National

agency

महिलाओं को लेकर पूर्वाग्रह के खिलाफ अभियान की अपील करते हुए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने गुरुवार को कहा कि कन्या भ्रूण हत्या और शिशु हत्या राष्ट्रीय शर्म का विषय है।

लगातार महंगाई चिंता का विषय : प्रधानमंत्री National

agency

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने गुरुवार को कहा कि खाद्य पदार्थों की महंगाई दोहरे अंकों से नीचे आ गई है लेकिन अभी भी यह चिंताजनक स्तर पर है।

भूषण से सम्बंधित सीडी में छेड़छाड़ नहीं National

agency

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को कहा कि लोकपाल विधेयक का मसौदा तैयार करने के लिए गठित समिति के सह अध्यक्ष शांति भूषण की कथित बातचीत वाली सीडी की हैदराबाद स्थित फोरेंसिक प्रयोगशाला में कराई जा रही जांच की प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक सम्भवत: इस सीडी से छेड़छाड़ नहीं की गई है।

नोएडा में जमीन उचित प्रक्रिया के तहत मिली : जयंत भूषण National

agency

लोकपाल विधेयक तैयार करने के लिए गठित संयुक्त समिति के सह अध्यक्ष शांति भूषण के छोटे पुत्र जयंत भूषण ने बुधवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती द्वारा उन्हें कम कीमत पर आवंटित की गई भूमि के लिए उचित प्रक्रिया अपनाई गई थी। उन्होंने कहा कि यह आरोप परिवार की छवि खराब करने की ताजा कोशिश है।

जैतापुर पर रजनीति कर रही शिवसेना : रमेश National

agency

केंद्रीय पर्यावरण मंत्री जयराम रमेश ने मंगलवार को शिवसेना पर जैतापुर परमाणु बिजली परियोजना को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया। एक दिन पहले जैतापुर परमाणु बिजली संयंत्र का विरोध कर रही भीड़ पर पुलिस की गोली से एक व्यक्ति की मौत के बाद मंगलवार को वहां फिर हिंसा हुई।

बलात्कारी ने की 'सम्मान' के नाम पर 2 महिलाओं की हत्या National

agency

हरियाणा के भिवानी जिले में बलात्कार के आरोप में अदालत द्वारा दोषी ठहराए गए एक शख्स ने चचेरे भाई के साथ मिलकर 'सम्मान' के नाम पर परिवार की ही दो विधवा महिलाओं की हत्या कर दी। वारदात के बाद पूरे गांव में तनाव है, वहीं आरोपियों को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है।

ज्योतिष लेख