Khabar RSS Feed
पृथ्वी-2 मिसाइल का सफल परीक्षण National

agency

उड़ीसा के एक सैन्य अड्डे से गुरुवार को परमाणु हथियार ले जाने में सक्षम स्वदेश निर्मित पृथ्वी-2 मिसाइल का परीक्षण किया गया।

पुलिस से निपटने के लिए बाबा तैयार करेंगे सशस्त्र 'सेना' National

agency

दिल्ली के रामलीला मैदान में अनशन के दौरान बाबा रामदेव के खिलाफ की गई पुलिस कार्रवाई के बाद बाबा ने कहा है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनके आंदोलन को बाधित करने वाले असामाजिक तत्वों और पुलिस से निपटने के लिए वह 11,000 लोगों की एक सशस्त्र सेना तैयार करेंगे।

आचार्य बालकृष्ण ने खुद को बताया भारतीय National

agency

योग गुरु बाबा रामदेव के घनिष्ठ सहयोगी आचार्य बालकृष्ण ने कांग्रेस के उन दावों को खारिज कर दिया, जिसमें उन्हें नेपाली नगरिक बताया गया था। बालकृष्ण ने कांग्रेस की टिप्पणी को एक क्रूर मजाक बताया।

कांग्रेस महासचिव को जूता दिखाने वाले को न्यायिक हिरासत National

agency

कांग्रेस महासचिव जनार्दन द्विवेदी पर सोमवार को संवाददाता सम्मेलन के दौरान जूता दिखाने के मामले में आरोपी सुनील कुमार को एक न्यायाधीश ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

गोरखालैंड का मुद्दा सुलझ गया : ममता National

agency

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को दावा किया कि पृथक गोरखालैंड का मुद्दा सुलझ गया है और इससे सम्बंधित एक आधिकारिक समझौते पर हस्ताक्षर हो चुका है।

अन्ना हजारे को अनशन की अनुमति नहीं National

agency

नई दिल्ली। वरिष्ठ समाजसेवी और गांधीवादी अन्ना हजारे को दिल्ली में बुधवार को अनशन करने की अनुमति नहीं मिली है।

बाबा रामदेव पर न्यायालय के नोटिस से भाजपा में खुशी National

agency

बाबा रामदेव पर शनिवार मध्यरात्रि की पुलिस कार्रवाई और उन्हें जबरन दिल्ली से बाहर भेजे पर केंद्र तथा दिल्ली सरकार के शीर्ष अधिकारियों को सर्वोच्च न्यायालय से मिले नोटिस से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) खुश है।

कनिमोझी की गिरफ्तारी के लिए केंद्र जिम्मेदार : करुणानिधि National

agency

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के प्रमुख एम. करुणानिधि ने 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाले में बेटी कनिमोझी की गिरफ्तारी के लिए केंद्र को जिम्मेदार ठहराया है।

लोकतंत्र का गला घोंटा गया: अन्ना हजारे National

agency

गांधीवादी समाजसेवक अन्ना हजारे ने योग गुरु बाबा रामदेव और उनके समर्थकों पर की गई पुलिस कार्रवाई को 'लोकतंत्र का गला घोंटने' की घटना करार दिया है।

लोकतांत्रिक इतिहास का काला दिन : गडकरी National

agency

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष नितिन गडकरी ने रविवार को कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान में आधी रात को पुलिस की जो बर्बरतापूर्ण कार्रवाई हुई है वह भारतीय लोकतंत्र के इतिहास का एक काला दिन है। साथ ही गडकरी ने कहा कि यह सब कुछ प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के इशारे पर किया गया।

ज्योतिष लेख