Khabar RSS Feed
आगरा में अंतर्राष्ट्रीय हवाई टर्मिनल जल्द National

agency

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय से हरी झंडी मिल गई तो ताज नगरी आगरा के धनौली में जल्द ही एक नए अंतर्राष्ट्रीय हवाई टर्मिनल का निर्माण किया जाएगा।

उप्र में अत्यधिक गर्मी National

agency

उत्तर प्रदेश में प्रचंड गर्मी से लोगों को फिलहाल निजात मिलने की सम्भावना नहीं है।

जम्मू-कश्मीर में फंसे 400 नागरिक बचाए गए National

agency

जम्मू एवं कश्मीर में श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर खारडंग ला दर्रे में फंसे करीब 400 नागरिकों को बचा लिया गया है। इनमें बच्चे भी शामिल हैं।

लखनऊ में बनेगा विश्वस्तरीय स्मृति पार्क National

agency

पार्को और स्मारकों के लिए देश-दुनिया में मशहूर नवाबों के शहर लखनऊ में लोगों को अब एक और पार्क देखने को मिलेगा।

बिहार में 15 दिनों में 73 बच्चों की मौत National

agency

बिहार में लगभग दो दशकों से हर साल गर्मियों के मौसम में अज्ञात बीमारी से बच्चों की मौत होती है और इस साल भी यह सिलसिला जारी है जबकि सरकार इलाज तो दूर इस बीमारी की पहचान करने में भी विफल रही है।

डिम्पल यादव के निर्विरोध चुने जाने का रास्ता साफ National

agency

कन्नौज संसदीय सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में दो निर्दलीय उम्मीदवारों द्वारा शुक्रवार को नाम वापस ले लिए जाने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी एवं सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) की उम्मीदवार डिम्पल यादव के निर्विरोध चुने जाने का रास्ता साफ हो गया है।

उप्र के प्रभार से मुक्त हुए जोशी National

agency

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व संगठन महामंत्री संजय जोशी उत्तर प्रदेश के प्रभार से मुक्त हो गए हैं।

इंदौर में 'शंघाई' का विरोध National

agency

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 'शंघाई' के एक गीत का विरोध करते हुए इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की। इन कार्यकर्ताओं ने फिल्म के निर्देशक व कलाकारों के पुतले जलाए।

संगमा ने की आडवाणी से भेंट National

agency

लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता पी. ए. संगमा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से शुक्रवार को मुलाकात कर राष्ट्रपति चुनाव में अपनी उम्मीदवारी के लिए समर्थन मांगा।

जगन मामले में बीसीसीआई प्रमुख को सीबीआई का नोटिस National

agency

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के प्रमुख एवं इंडिया सीमेंट्स के प्रबंध निदेशक एन. श्रीनिवासन को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी के भ्रष्टाचार सम्बंधी मामलों के सिलसिले में सम्मन जारी किया है।

ज्योतिष लेख