Khabar RSS Feed
आत्मविश्वास के आगे प्रशंसा का महत्व नहीं : कंगना National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानाउत कहती हैं कि यदि आप में पर्याप्त आत्मविश्वास है तो तारीफों से आपको ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। कंगना (25) ने एक साक्षात्कार में कहा, "आपको चाहे कितनी भी तारीफें सुनने को मिलें, पर यदि आप अपने बारे में पूरी तरह आत्मविश्वास से भरे हैं तो तारीफों से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता।"

बजाज आल्मंड के विज्ञापन में दिखेंगी कंगना National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानाउत बजाज आल्मंड तेल के विज्ञापन में अपने घुंघराले बालों की खूबसूरती बिखेरती नजर आएंगी। कंगना ने फिल्म 'गैंगस्टर : ए लव स्टोरी' से बॉलीवुड में शुरुआत की थी।

सिद्धार्थ की अगली फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी National

agency

बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे। उनकी नई रोमांस से भरी हास्य फिल्म 'हंसी तो फंसी' की शूटिंग अप्रैल में शुरू होने वाली है।

'नच बलिए' में हारने जैसा कुछ नहीं था : राहुल National

agency

नृत्य पर आधारित रिएलिटी शो 'नच बलिए 5' में पत्नी डिम्पी महाजन के साथ हिस्सा ले रहे राहुल महाजन का कहना है कि वह इससे जुड़ने के लिए इसलिए तैयार हुए क्योंकि उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं था।

'फटा पोस्टर..' से खुश हैं इलियाना National

agency

फिल्म 'बर्फी' से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज अपनी नई फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' से काफी खुश हैं।

फिल्म निर्माण में कदम रखना चाहते हैं मनोज बाजपेयी National

agency

बॉलीवुड में दो दशक से सक्रिय रहे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी जल्द ही फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखना चाहते हैं। उनका मानना है कि फिल्म निर्माण से उनकी ताकत में इजाफा होगा।

केबीसी 6 की समाप्ति पर दुखी हुए अमिताभ National

agency

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' के छठे संस्करण की आखिरी कड़ी की शूटिंग पूरी की है। इस कार्यक्रम के शुरुआत से ही इससे जुड़े रहने वाले अमिताभ इस संस्करण की समाप्ति पर काफी दुखी हैं। आखिरी कड़ी का प्रसारण 26 जनवरी को किया जाएगा।

रवि किशन की 4 फिल्में इस साल रिलीज होंगी National

agency

भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन के लिए बॉलीवुड में यह साल बहुत महत्वपूर्ण है। इस साल उनकी बड़े बैनर की कम से कम चार फिल्में रिलीज होंगी जिनमें बॉलीवुड के बड़े सितारे भी हैं।

अदनान ने जारी किया नया एलबम National

agency

गायक अदनान सामी ने अपना नया एलबम 'प्रेस प्ले' जारी किया है जिसमें उन्होंने पहली बार सूफी और पंजाबी गाने गाए हैं। 'प्रेस प्ले' जारी करने के दौरान अदनान ने कहा, "मैंने पहली बार सूफी गाना 'अली-अली' गाया है और एक पंजाबी गाना भी गाया है।

अंतरा के बयान पर बिफरे सलमान National

agency

मशहूर फोटोग्राफर और अभिनेत्री अंतरा माली के पिता जगदीश माली को अंधेरी की एक सड़क पर लगभग निर्वस्त्र हालत में पाया गया। उनकी सहायता लिए आगे आए अभिनेता सलमान खान का कहना है कि उन्हें मदद की जरूरत है।

ज्योतिष लेख