Khabar RSS Feed
दीया मिर्जा को पसंद हैं पारम्परिक आभूषण National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा को पारम्परिक भारतीय आभूषण पसंद है।

'जंजीर' के रीमेक में अर्जुन रामपाल नहीं National

agency

अभिनेता अर्जुन रामपाल अब अपूर्व लखिया की फिल्म 'जंजीर' का हिस्सा नहीं हैं। पहले उन्हें इस फिल्म में शेर खान की भूमिका मिलनी तय थी लेकिन अब वह इस फिल्म से बाहर हो गए हैं।

अपने आप से संतुष्ट हैं कल्कि National

agency

फिल्म 'देव डी', 'शैतान' और 'दैट गर्ल इन यैलो बूट' के जरिए अलग तरह की भूमिका के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री कल्कि कोचलिन का कहना है कि भले ही लोग उन्हें अलग मानते हैं लेकिन वह हमेशा वही बनने की कोशिश करती है जो वास्तव में वह हैं।

हंगल की सादगी को याद किया सुभाष घई ने National

agency

प्रसिद्ध निर्माता निर्देशक सुभाष घई ने ए.के. हंगल को अनुशासनप्रिय बताया। घई हंगल को उनकी सज्जनता की वजह से 'हम्बल साब' के नाम से पुकारते थे।

हर फिल्म के दौरान काफी कुछ सीखा : बिपाशा National

agency

बंगाली बाला बिपाशा का कहना है कि हर फिल्म ने उन्हें कुछ न कुछ सिखाया है।

'जोकर' का एलियन है सलमान का फैन : शिरीष National

agency

फिल्म 'जोकर' के प्रदर्शन से एक सप्ताह पूर्व इसके प्रचार के जरिये एलियन 'गोलकोट' को पेश करने वाले निर्देशक शिरीष कुंदर का कहना है कि फिल्म में यह सलमान खान के प्रशंसक की भूमिका में दिखेगा।

'गुलाम' में आमिर के निभाए दृश्य को अपनी फिल्म में दुहराएंगे रविकिशन National

agency

अभिनेता रवि किशन फिल्म 'गुलाम' में आमिर खान पर फिल्माए एक चर्चित दृश्य जिसमें वह रेलगाड़ी से रेस लगाते हैं, को अपनी फिल्म 'जीना है तो ठोक डाल' में दुहराएंगे।

'राज 3' में दिखेगा बिपाशा का बेहतरीन अभिनय National

agency

अभिनेत्री बिपाशा बसु यह स्वीकार करती हैं कि उन्होंने फिल्म 'राज 3' में सबसे बेहतरीन अभिनय किया है।

करण फिर से निभाएंगे निर्णायक की भूमिका National

agency

रिएलिटी कार्यक्रम 'झलक दिखला जा 5' में निर्णायक की भूमिका निभा रहे फिल्म निर्देशक करण जौहर 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के चौथे संस्करण में भी नजर आएंगे। इस बात की पुष्टि करण ने ट्विटर के जरिए की।

माधवन के बेटे ने जन्मदिन पर उपहार लेने से मना किया National

agency

बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन का बेटा वेदांत भले ही सात वर्ष का है, लेकिन वह अभी से एक जिम्मेदार नागरिक बनने की राह पर चल रहा है। वेदांत ने उस वक्त सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, जब उसने अपने जन्मदिन के तोहफे लेने से मना कर दिया और हर किसी को पशु कार्यकर्ता समूह पेटा की मदद करने का आग्रह किया।

ज्योतिष लेख