Khabar RSS Feed
सत्य साईं न्यास की महत्वपूर्ण बैठक अंतिम संस्कार बाद National

agency

सत्य साईं बाबा का अंतिम संस्कार होने के बाद बुधवार को श्री सत्य साईं केंद्रीय न्यास की बैठक होगी, जिसमें कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। बाबा के निधन से उनके 40,000 करोड़ रुपये कीमत के साम्राज्य पर सवाल उठ खड़ा हुआ है।

कलमाडी से पूछताछ जारी, गिरफ्तार नहीं National

agency

राष्ट्रमंडल खेलों से जुड़े ठेकों के आवंटन में कथित अनियमितताओं की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा आयोजन समिति के पूर्व अध्यक्ष सुरेश से सोमवार को पूछताछ की जा रही है। एक अधिकारी ने कलमाडी की गिरफ्तारी की मीडिया में आई रिपोर्टो को खारिज कर दिया है।

सचिन ने नम आंखों से दी सत्य साईं बाबा को श्रद्धांजलि National

agency

अध्यात्मिक गुरु सत्य साईं बाबा को श्रद्धांजलि देने सोमवार को पुट्टापर्थी पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की आंखों से आंसू छलक पड़े।

मेरठ में साम्प्रदायिक हिंसा, 30 घायल National

agency

उत्तर प्रदेश के मेरठ में दो समुदाय के लोगों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद हुए पथराव में 10 पुलिस अधिकारियों सहित करीब 30 लोग घायल हो गए। हिंसा के सम्बंध में अब तक 17 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

महत्वपूर्ण फाइलों को नष्ट करवा रही डीएमके सरकार : एआईएडीएमके National

agency

तमिलनाडु की विपक्षी पार्टी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) ने रविवार को सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) सरकार पर आरोप लगाया कि वह कई विभागों को फोर्ट सेंट जॉर्ज से नए विधानसभा भवन में स्थानांतरित किए जाने के क्रम में महत्वपूर्ण फाइलों को नष्ट करवा रही है।

सत्य साईं बाबा : ग्रामीण बालक से भगवान बनने तक का सफर National

agency

सत्य साईं बाबा का लम्बी बीमारी के बाद रविवार को यहां 'सत्य साईं बाबा सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल' में निधन हो गया। उनके लाखों भक्त उन्हें ईश्वरीय अवतार के रूप में देखते थे।

पश्चिम बंगाल चुनाव : प्रधानमंत्री ने कहा, सत्ता परिवर्तन का समय National

agency

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शनिवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में सत्ता परिवर्तन का समय आ गया है और इसके साथ ही उन्होंने राज्य में तृणमूल-कांग्रेस के सत्ता में आने पर औद्योगिक क्रांति और राज्य में शिक्षा के स्तर में सुधार का वादा किया।

सत्य साईं बाबा की हालत बेहद नाजुक National

agency

आध्यात्मिक गुरू सत्य साईं बाबा की हालत शनिवार को भी बेहद गम्भीर बनी हुई है। वह पुट्टापर्थी के सत्य साईं अस्पताल में भर्ती हैं।

पश्चिम बंगाल चुनाव : मतदान केंद्रों पर लम्बी कतारें National

agency

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत शनिवार को शुरुआती पहले चार घंटों के दौरान लगभग 39 फीसदी मतदान हुआ। इस चरण में राज्य के तीन जिलों की 50 सीटों पर मतदान कराया जा रहा है।

'मोदी मुसलमानों को सबक सिखाना चाहते थे' National

agency

गुजरात के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, संजीव भट्ट ने मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि वह 2002 में हुए गोधरा मामले के बाद मुसलमानों को सबक सिखाना चाहते थे।

ज्योतिष लेख