Khabar RSS Feed
'इंग्लिश विंग्लिश' देखकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन National

agency

इंग्लिश विंग्लिश में श्रीदेवी ने एक घरेलू महिला का किरदार निभाया है जो अपने पति और बच्चों को खुश करने के लिए अंग्रेजी सीखने के लिए कोर्स में दाखिला लेती हैं।

बिपाशा बसु को कहने लगे हैं 'टाइग्रेस' National

agency

बिपाशा बसु की राज़-3 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है।

भट्ट कैम्प की फिल्मों में काम करती रहूंगी : ईशा गुप्ता National

agency

फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मॉडल से अभिनेत्री बनीं ईशा गुप्ता का कहना है कि अच्छे प्रस्ताव मिलने पर वह हमेशा भट्ट परिवार की फिल्म में काम करना चाहेंगी।

इंग्लिश विंग्लिश एक बहुत अच्छी फिल्म: ऋतिक रोशन National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ पर्दे पर अभिनय कर चुके अभिनेता ऋतिक रोशन ने श्रीदेवी की आने वाली फिल्म इंग्लिश विंग्लिश की तारीफ की है।

'देख इंडियन सर्कस' के बाद दूसरी फिल्म बनाएंगे विवेक National

agency

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेराय उनकी निर्माण कम्पनी के बैनर तले बनी 'देख इंडियन सर्कस' फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर मिली सराहना के बाद एक और फिल्म बनाएंगे।

आपकी अच्छाई की वजह से काम का माहौल भी अच्छा बना रहता है: प्रेम चोपड़ा National

agency

गहरी नजरों से देखते हुए प्रेम चोपड़ा के धीमे स्वर में निकले शब्द 'प्रेम नाम है मेरा..प्रेम चोपड़ा..' आज भी सिनेप्रेमियों को याद हैं जिन्हें सुन कर रगों में बहता खून जैसे जम सा जाता था।

पॉर्न स्टार सनी लियोन को मुंबई में अभी तक नहीं मिल पाया घर National

agency

जिस्म -2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोन इन दिनों घर तलाशने की वजह से थोडा परेशान हैं। खबर है कि सनी लियोन को मुंबई में एक घर चाहिए।

'अता पता लापता' के निर्देशक है राजपाल यादव National

agency

बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव का कहना है कि बतौर निर्देशक अपनी पहली फिल्म 'अता पता लापता' में उन्होंने संगीत के क्षेत्र में अपने पिछले 10 साल के अनुभव को उड़ेल दिया है।

ओम पुरी को अस्पताल से मिली छुट्टी National

agency

टायफाइड से पीड़ित फिल्म अभिनेता ओम पुरी को लखनऊ के एक अस्पताल ने एक सप्ताह तक चले इलाज के बाद रविवार को छुट्टी दे दी।

इमरान खान ने अगली फिल्म के लिए रखी मूंछ National

agency

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान ने अपने मामा के नक्शे कदम पर चलते हुए अगली फिल्म 'वंस अपान ए टाइम इन मुम्बई 2' में अपने किरदार के लिए मूछें बढ़ानी शुरू कर दी हैं। वर्ष 2010 की सफल फिल्म 'वंस अपान ए टाइम इन मुम्बई' के इस सीक्वल में इमरान टपोरी की भूमिका निभाएंगे।

ज्योतिष लेख