Khabar RSS Feed
बेटी के जन्मदिन के बाद शूटिंग शुरू करेंगी लारा National

agency

अभिनेत्री लारा दत्ता 20 जनवरी को अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाने के बाद दोबारा फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगी। 34 वर्षीय लारा ने कहा, "मैं जनवरी में बिजॉय नाम्बियार की फिल्म 'डेविड' से वापसी करूंगी, आप मुझे इसमें एक छोटी भूमिका में देखेंगे।

सलमान, शाहरुख और आमिर से है विशेष लगाव : रानी National

agency

बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि उनके दिल में सलमन खान, शाहरुख खान और आमिर खान के लिए खास जगह है जिनके साथ उन्होंने उस उम्र में काम किया था जिसमें कोई किसी से आसानी से प्रभावित हो सकता है।

ओ माई गॉड' के बाद परेश करेंगें अपनी दूसरी फिल्म लुका छिपी' का निर्माण National

agency

निर्देशक उमेश शुक्ला के अनुसार फिल्म 'ओ माई गॉड' से फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने वाले परेश रावल 'लुका छिपी' का निर्माण कर रहे हैं।

सोनाक्षी ने 'दबंग 2' में कथकली नृत्य किया National

agency

सोनाक्षी सिन्हा ने 'दबंग 2' में कथकली नृत्य किया। इससे पहले सोनाक्षी ने 'ओह माई गॉड' में प्रख्यात नृत्य निर्देशक प्रभु देवा के साथ नृत्य किया है। फिल्म के 'दगाबाज रे' गाने में सोनाक्षी ने इस शास्त्रीय नृत्य को किया।

क्यों असहज हो जाते हैं शाहरुख? National

agency

विनम्रता और अच्छे व्यवहार से हर किसी को आसानी से आकर्षित कर लेने वाले बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि अजनबियों से मिलने में उन्हें आज भी संकोच महसूस होता है।

'भाग मिल्खा भाग' की शूटिंग पूरी, भावुक हुए फरहान National

agency

फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता फरहान खान काफी दुखी हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि इसके बाद फिल्म के सभी कलाकार अलग हो जाऐंगे।

हर किसी का काम आसान कर देती हैं विद्या : राजकुमार National

agency

अभिनेत्री विद्या बालन अपनी अगली फिल्म 'घनचक्कर' की 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता उनकी प्रशंसा करते नहीं ठक रहे हैं।

मुंबई को जागरूक करेगा '2612' टीवी शो National

agency

नया टीवी शो '2612' मुंबई के लोगों में जागरूकता फैलाएगा। शहर साल 2008 में आतंकवादी हमले का शिकार हुआ था। शो का घोषणा अधिकारिक रूप से गुरूवार को की गई।

हास्य मेरी विशेषता है : सागर बेल्लारी National

agency

'भेजा फ्राय' फिल्म का निर्देशन कर चुके सागर बेल्लारी एक अन्य हास्य फिल्म की कहानी लिख रहे हैं जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी।

फिल्म के लिए पंजाबी तहजीब सीख रहे हैं साकिब National

agency

मॉडल से अभिनेता बने साकिब सलीम 'मेरे डैड की मारुति' फिल्म में किरदार निभाने और पंजाबी साहित्य और भाषा को जानने के लिए गुरुद्वारे गए।

ज्योतिष लेख