Khabar RSS Feed
कैबिनेट फेरबदल पर फिर मिलेंगे सोनिया-मनमोहन National

agency

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह प्रस्तावित मंत्रिमंडल में फेरबदल के बारे में चर्चा करने के लिए रविवार को कांग्रेस सोनिया गांधी से एक बार फिर मुलाकात करेंगे। दोनों नेताओं ने शनिवार को भी बैठक की थी।

केरल मंदिर के खजाना मामले पर हिंदू संगठनों की बैठक National

agency

केरल के श्रीपद्मनाभस्वामी मंदिर के खजाने के तहखानों में अनुमानित एक लाख करोड़ रुपये मूल्य की सम्पत्ति मिलने के रहस्योद्घाटन पर अपना दृष्टिकोण तय करने के लिए 90 हिंदू संगठनों के प्रतिनिधि 12 जुलाई को बैठक करेंगे। शुक्रवार को यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने दी।

डे हत्याकांड : 8 आरोपियों पर मकोका लगा National

agency

वरिष्ठ पत्रकार ज्योतिर्मय डे की कथित तौर पर माफिया डॉन छोटा राजन के इशारे पर हुई हत्या के करीब एक महीने बाद शुक्रवार को इस मामले के आठ आरोपियों पर महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) लगाया गया।

मुलायम को हिरासत में लेने के बाद रिहा किया गया National

agency

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को गुरुवार को मुरादाबाद जाते समय हिरासत में ले लिया गया। बाद में हालांकि उन्हें रिहा कर दिया गया।

श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर के खजाने का स्रोत जानने का आदेश National

agency

सर्वोच्च न्यायालय ने बुधवार को भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग (एएसआई) को केरल की राजधानी तिरूवनंतपुरम स्थित श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर से मिले खजाने का स्रोत और उसकी प्राचीनता का पता लगाने का आदेश दिया।

पुलिसकर्मियों पर 2 लड़कियों के साथ सामूहिक बलात्कार का आरोप National

agency

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में दो नाबालिग लड़कियों ने पांच पुलिसकर्मियों पर थाने के अंदर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है। अधिकारियों ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

राहुल ने किसान के घर में खाई रोटी-दाल National

agency

दाल, रोटी और बिना मिर्च की सब्जी। यह साधारण भोजन कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को मंगलवार रात ग्रेटर नोएडा के रामपुर बदली गांव में एक किसान के घर में परोसा गया। उत्तर प्रदेश की पदयात्रा पर निकले राहुल इसी गांव में रात्रि विश्राम कर रहे थे।

सलवा जुडूम में जनजातियों की भर्ती पर लगे रोक : न्यायालय National

agency

सर्वोच्च न्यायालय ने मंगलवार को नक्सलियों के खिलाफ आतंकवाद निरोधी अभियान सलवा जुडूम में विशेष पुलिस अधिकारियों (एसपीओ) के रूप में जनजातियों का इस्तेमाल करने पर छत्तीसगढ़ सरकार की निंदा की और कहा कि इसे तत्काल रोका जाना चाहिए।

बयान को गलत अर्थ में लिया गया : आजाद National

agency

समलैंगिकता को एक 'रोग' और 'अप्राकृतिक' बताने पर समलैंगिक समुदाय, संयुक्त राष्ट्र के विभाग यूएनएड्स और अन्य लोगों की आलोचना का शिकार बने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री गुलाम नबी आजाद को मंगलवार को स्पष्टीकरण देना पड़ा। आजाद ने कहा कि उनके बयान का 'गलत अर्थ निकाला' गया।

नीरज हत्याकांड के फैसले के खिलाफ़ मुम्बई में रैली निकाली Television

agency

नीरज ग्रोवर हत्याकांड में एक निचली अदालत का फैसला आने के बाद बड़ी संख्या में फिल्म एवं टेलीविजन से जुड़े कलाकारों, गैर सरकारी संगठनों (एनजीओ) के सदस्यों और अन्य लोगों ने रविवार को एक रैली निकाली।

ज्योतिष लेख