Khabar RSS Feed
दिल्ली पुलिस ने किया प्रशंसनीय काम : कृष्णा National

agency

इंडियन मुजाहिदीन के सदस्य और मुम्बई हमले के संदिग्ध अबु हमजा की गिरफ्तारी पर विदेश मंत्री एस. एम. कृष्णा ने दिल्ली पुलिस की सराहना की है।

भोपाल के सतपुड़ा भवन में आग लगी National

agency

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के सतपुड़ा भवन की चौथी मंजिल पर स्थित तकनीकी शिक्षा विभाग के दफ्तर में अचानक आग लग गई। इस पर कुछ ही देर में काबू पा लिए जाने से बड़ा हादसा टल गया।

वीरभद्र पर भ्रष्टाचार के आरोप निर्धारित National

agency

शिमला की एक अदालत ने केंद्रीय मंत्री और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह तथा उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह के खिलाफ सोमवार को भ्रष्टाचार के आरोप तय किए।

जयगुरुदेव के निधन के बाद पहली गुरु पूर्णिमा का भंडारा ऐतिहासिक National

agency

मथुरा स्थित जय गुरुदेव योग साधना मंदिर में आने वाले लाखों भक्तों को इस साल ऐतिहासिक भंडारा देखने को मिलेगा। जयगुरुदेव के निधन के बाद उनकी गद्दी संभालने वाले पंकज कुमार इस अवसर पर भक्तों को जयगुरुदेव के आखिरी वक्त के वचनों का प्रसाद भी वितरित करेंगे। 30 जून से 4 जुलाई तक चलने वाले गुरु पूर्णिमा के अवसर पर इस साल लाखों भक्तों की भीड़ जुटने की उम्मीद है।

वैष्णो देवी की यात्रा फिर से शुरू National

agency

जंगल में आग लगने की वजह से रोकी गई वैष्णो देवी की यात्रा शनिवार सुबह फिर से शुरू कर दी गई।

उप्र निकाय चुनाव : लखनऊ में मतदान शुरू National

agency

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के लिए राजधानी लखनऊ में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान शनिवार सुबह सात बजे शुरू हो गया।

रसोई गैस उपभोक्ताओं के लिए एलपीजी पोर्टल का शुभारम्भ National

agency

केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री एस.जयपाल रेड्डी ने आज दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में एक विशिष्ट पहल- एलपीजी पोर्टल का शुभारम्भ किया।

मप्र में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारियां दीं National

agency

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आह्वान पर मध्य प्रदेश में भी हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने महंगाई के विरोध में देशव्यापी जेल भरो आंदोलन के तहत गिरफ्तारियां दीं।

आईटीओ के नजदीक झोपड़ियों में आग National

agency

दिल्ली में आईटीओ के नजदीक शुक्रवार सुबह आग लगने से लगभग 100 झोपड़ियां जल गईं।

उमीदों पर खरी नहीं उतरी सपा सरकार : बसपा National

agency

उत्तर प्रदेश सरकार के 100 दिन पूरे होने पर जहां एक तरफ सत्ताधारी समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता सरकार को बेहतर बताने में जुटे हैं, वहीं विपक्षी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने कहा है कि सूबे की अखिलेश सरकार जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है।

ज्योतिष लेख