Khabar RSS Feed
महाराष्ट्र में बलात्कार पीड़ित किशोरी ने दम तोड़ा National

agency

महाराष्ट्र के बीड़ जिले में पिता के नियोक्ता और उसके सहयोगी द्वारा बार-बार दुष्कर्म किए जाने के बाद आत्मदाह करने वाली 16 वर्षीय किशारी ने शनिवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया।

बिहार में रेलगाड़ी से कटकर 2 छात्राओं की मौत National

agency

बिहार के समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर कर्पूरी ग्राम रेलवे स्टेशन के समीप शनिवार को रेल पटरी पार करते समय एक कॉलेज की दो छात्राओं की रेलगाड़ी से कटकर मौत हो गई जबकि एक छात्रा घायल हो गई।

हिमाचल में सरकारी हेलीकॉप्टर के दुरुपयोग पर विवाद National

agency

हिमाचल प्रदेश में एक मंत्री द्वारा सरकारी हेलीकॉप्टर का दुरुपयोग किए जाने को लेकर विवाद पैदा हो गया है। मंत्री ने बर्फ से ढके केलांग कस्बे में एक सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अपनी बेटियों के साथ हेलीकॉप्टर में उड़ान भरी थी।

सुंयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा के पुनरुद्धार के लिए भारत प्रतिबद्ध International

agency

भारत ने संयुक्त राष्ट्र महासभा के पुनरुद्धार के लिए जारी प्रयास में अपनी हिस्सेदारी और रचनात्मक समर्थन के लिए प्रतिबद्धता दोहरायी है।

सत्य साईं बाबा की हालत स्थिर, भेजा जा सकता है घर National

agency

आध्यात्मिक गुरु सत्य साईं बाबा की हालत शनिवार को भी गम्भीर लेकिन स्थिर बनी हुई है। वैसे डॉक्टरों का कहना है कि उन पर इलाज का सकारात्मक असर हो रहा है। उन्हें एक पखवाड़े के अंदर अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। वह 85 साल के हैं।

पटना में स्कूली बस दुर्घटनाग्रस्त, 6 बच्चे घायल National

agency

पटना के परसा बाजार थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक स्कूली बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कम से कम छह बच्चे घायल हो गए। एक शिक्षिका को भी चोटें आई हैं। दो बच्चों की हालत गम्भीर बताई जा रही है।

अन्ना हजारे का अनशन चौथे दिन भी जारी National

agency

सख्त लोकपाल विधेयक की मांग कर रहे गांधीवादी और वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे का आमरण अनशन शुक्रवार को चौथे दिन भी जारी है।

भारत के जीतने की खुशी में गोली चलाई, 2 घायल National

agency

मोहाली में विश्व कप क्रिकेट के सेमीफाइनल मैच में भारत की पाकिस्तान पर जीत के बाद उत्तर प्रदेश के एटा जिले में जश्न मनाते लोगों द्वारा की गई फायरिंग में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

होली के रंग में सराबोर सारा देश, मस्ती का आलम National

agency

देशभर में रविवार को होली का सुरूर लोगों के सिर चढ़कर बोला। चारों तरफ रंगों और गुलाल में भींगे सभी एक दूसरे को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए नजर आए। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के सभी हिस्सों में एकता और सौहार्द का संदेश देने वाला इस पर्व का रंगों भरा उल्लास देखने को मिला।

फिल्म अभिनेता नवीन निश्चल का मुंबई में निधन Bollywood

agency

नयी पीढ़ी ने उन्हें 'खोसला का घोसला' जैसी फिल्म में एक ईमानदार कलाकार की भूमिका निभाने वाले शख्स के रुप में देखा है, लेकिन अपने ज़माने में 'गरीबों का राजेश खन्ना' के नाम से मशहूर अभिनेता नवीन निश्चिल की हैसितय कहीं बढ़ी थी।

ज्योतिष लेख