Khabar RSS Feed
एक साथ कई कामों में व्यस्त हैं अर्जुन National

agency

अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों एक साथ कई कार्यो में व्यस्त हैं। दरअसल, अर्जुन इन दिनों अपनी व्यावसायिक परियोजनाओं और फिल्म से सम्बंधी कार्यो को एक साथ सम्भाल रहे हैं।

अपनी पहली फिल्म में जैक्लीन को लेना चाहते हैं थरानी National

agency

दीपिका पादुकोण और एमी जैक्सन जैसी अभिनेत्रियों को अभिनय के गुर सिखा चुके विनोद थरानी अपनी श्रीलंकाई शिष्या जैक्लीन फर्नाडीज को अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म में लेना चाहते हैं।

रोमांच से भरी फिल्म बनाएंगे अनुभव National

agency

निर्देशक से निर्माता बने अनुभव सिन्हा अपनी रोमांच से भरी पहली फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं। यह 3डी फिल्म होगी और अनुभव का कहना है कि वह उनके प्रेरक रहे महेश भट्ट व मुकेश भट्ट के सम्मान में इसे बना रहे हैं।

'रागिनी एमएमएस 2' की शूटिंग दिसम्बर तक शुरू होगी National

agency

जिस्म 2' के बाद 'रागिनी एमएमएस 2' का प्रोजेक्ट हासिल करने वाली भारतीय मूल की कनाडा की पोर्न हीरोइन सन्नी लियोन ने कहा कि रागिनी एमएमएस-2 की शूटिंग कुछ महीने में शुरू होगी।

हिन्दी फिल्म में पहली बार मुख्य किरदार में दिखेंगे रवि National

agency

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन पहली बार किसी हिन्दी फिल्म में मुख्य किरदार निभाने जा रहे हैं। इससे पहले कई हिन्दी फिल्मों में वह सहायकों की भूमिका निभा चुके हैं।

'एक था टाइगर' को सलीम ने दी स्वीकृति, कबीर खुश National

agency

निर्देशक कबीर खान की फिल्म 'एक था टाइगर' को सलमान खान के पिता व मशहूर पटकथा लेखक सलीम खान ने बिना किसी बदलाव के हरी झंडी दे दी, जिससे कबीर बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि यह उनके लिए किसी बड़ी परीक्षा में पास होने जैसा है।

रोमांटिक फिल्म 'मिलन टॉकीज' का निर्देशन करेंगे : धूलिया National

agency

गैर-पारम्परिक फिल्में बनाने के बाद फिल्म निर्देशक तिगमांशु धूलिया अब दूसरी विधा की फिल्म में हाथ आजमाना चाहते हैं।

बर्लिन में दिखाई जाएगी 'चांदनी बार', 'फैशन' National

agency

मधुर भंडारकर की दो सफल फिल्मों-'चांदनी बार' और 'फैशन' का प्रदर्शन 15 से 19 अगस्त तक बर्लिन में होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल (आईएफएफ) में किया जाएगा।

शादी की बात से कैटरीना होती हैं असहज National

agency

अभिनेत्री कैटरीना कैफ पर्दे पर काफी बार दुल्हन बन चुकी हैं, लेकिन असल जीवन में शादी का जिक्र आने पर भी वह काफी असहज महसूस करती हैं।

दुल्हन के कपड़ों में अब काले रंग का भी इस्तेमाल : शांतनु-निखिल National

agency

फैशन डिजाइनर जोड़ी शांतनु-निखिल का कहना है कि भारत में अब शादियां काफी आधुनिक और खुले दिमाग से की जाती हैं और इसी वजह से दुल्हन के जोड़े में अब काले रंग का भी इस्तेमाल होने लगा है।

ज्योतिष लेख