Khabar RSS Feed
प्रभु देवा की फिल्म से श्रुति हसन का पत्ता साफ ! National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हसन निर्देशक प्रभु देवा की अगली फिल्म में नहीं है। इस बात को अब निर्माता कुमार तौरानी ने स्पष्ट शब्दों में मीडिया को बता दिया है।

आमिर प्रधानमंत्री से मिलेंगे National

agency

मुम्बई। चर्चित फिल्म अभिनेता आमिर खान सोमवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मिलेंगे और उनके समक्ष सिर पर मैला ढोने वालों की समस्याओं को उजागर करेंगे।

वक्त आने पर जनहित से जुड़े कई बड़े फैसले लिए जाएंगे : अखिलेश National

agency

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि भले ही कुछ मौकों पर सरकार को अपना फैसला वापस लेना पड़ा हो, लेकिन भविष्य में वक्त आने पर जनहित से जुड़े कई बड़े फैसले लिए जाएंगे।

कुडनकुलम में ईंधन भरने की मंजूरी जल्द National

agency

भारतीय परमाणु विद्युत निगम (एनपीसीआईएल) ने आशा जाहिर की है कि इस महीने के अंत तक कुडनकुलम परमाणु बिजली परियोजना (केएनपीपी) के 1,000 मेगावाट के पहले रिएक्टर में ईंधन भरने की मंजूरी मिल जाएगी।

राष्ट्रपति चुनाव से नए आंदोलन की शुरुआत : संगमा National

agency

राष्ट्रपति पद के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थित उम्मीदवार पी. ए. संगमा ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में उनकी हार हो या जीत हो, लेकिन इसके साथ एक नए आंदोलन की शुरुआत होगी, जो जेपी आंदोलन की तरह होगा।

हज यात्रा का कोटा बढ़ाया जाए : जयललिता National

agency

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने राज्य के हज यात्रा कोटे में वृद्धि करने के लिए शनिवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से आग्रह किया है।

90 बच्चों के गायब होने पर उप्र सरकार को नोटिस National

agency

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने छह महीने के भीतर गाजियाबाद जिले से 90 बच्चों के गायब होने पर शुक्रवार को उत्तर प्रदेश सरकार को नोटिस जारी किया।

कोयला खदान में फंसे 15 खनिकों का बचना मुश्किल National

agency

मेघालय की कोयला खदान में पिछली छह जुलाई से फंसे 15 मजदूरों के बचने की उम्मीद और कम हो गई है।

छत्तीसगढ़ में 52 आईएस अधिकारियों की कमी National

agency

छत्तीसगढ़ भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) की कमी का सामना कर रहा है।

केरल में बनेगा विशेष बोटैनिकल गार्डन National

agency

केरल स्टेट बायोडायवर्सिटी बोर्ड (केएसबीबी) पश्चिमी घाट के केरल क्षेत्र में पाए जाने वाले विविध प्रकार के वनस्पतियों और जीव-जंतुओं को प्रदर्शित करने के लिए एक विशेष बोटैनिकल गार्डन बनाने की योजना पर काम कर रहा है।

ज्योतिष लेख