Khabar RSS Feed
कश्मीर आतंकवाद से अलकायदा का कोई सम्बंध नहीं : उमर National

agency

जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को कहा कि राज्य में आतंकवाद और अलकायदा के बीच सम्बंध साबित करने के लिए कोई विश्वसनीय सबूत नहीं है।

ग्रेटर नोएडा में किसानों का प्रदर्शन जारी, राजनाथ गिरफ्तार National

agency

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा यमुना एक्सप्रेस-वे के निर्माण के लिए जमीन अधिग्रहण के खिलाफ किसानों के विरोध-प्रदर्शन में शामिल होने ग्रेटर नोएडा जा रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया, करीब एक घंटे बाद उन्हें रिहा कर दिया गया। रविवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान सुरक्षा बलों से हुई झड़प में चार लोगों की मौत हो गई थी।

हिंसा के लिए मायावती जिम्मेदार : मुलायम National

agency

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कहा है कि ग्रेटर नोएडा में पुलिस और किसानों के बीच हुई हिंसा के लिए उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती जिम्मेदार हैं। इसके साथ ही यादव ने किसानों के लिए लड़ाई जारी रखने का एलान किया।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के कई उम्मीदवारों पर आपराधिक मामले National

agency

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में उतरे 20 प्रतिशत से ज्यादा उम्मीदवारों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं। एक गैर सरकारी संगठन ने उम्मीदवारों द्वारा दायर किए गए हलफनामों के हवाले से यह बात कही।

उद्योगनगरी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त, 30 से ज्यादा घायल National

agency

लोकमान्य तिलक टर्मिनल से लखनऊ की ओर जा रही उद्योगनगरी एक्सप्रेस सोमवार सुबह विदिशा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यात्री गाड़ी के कुल पांच डिब्बे पटरी से उतरे है, इस हादसे में 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए।

किसानों का आक्रोश आगरा तक फैला, 4 मरे Misc

agency

उत्तर प्रदेश में भूमि अधिग्रहण के खिलाफ फूटा किसानों का आक्रोश ग्रेटर नोएडा से शुरू होकर अलीगढ़, मथुरा और आगरा तक पहुंच गया है। ग्रेटर नोएडा में सुरक्षा बलों के साथ झड़प में मरने वालों की संख्या चार हो गई है।

मारुति सुजुकी को एयरबैग्स नहीं खुलने के कारण नोटिस Misc

agency

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कम्पनी मारुति सुजुकी को एक नोटिस जारी की गई है, जिसमें उससे पूछा गया है कि उसकी एक कार मॉडल स्विफ्ट डिजायर के दुर्घटनाग्रस्त होने पर एयरबैग्स क्यों नहीं खुला। भारतीय सेना के कानूनी अधिकारी मेजर राहुल सोनी ने कम्पनी को यह नोटिस भेजा है।

इंजीनियर हत्याकांड मामले में बसपा विधायक को उम्रकैद National

agency

उत्तर प्रदेश की एक अदालत ने राज्य में सत्तारूढ़ बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक शेखर तिवारी सहित 10 आरोपियों को वर्ष 2008 में औरैया जिले में लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर मनोज गुप्ता की हत्या के मामले में शुक्रवार को उम्रकैद की सजा सुनाई। हत्याकांड के साक्ष्य मिटाने के जुर्म में विधायक की पत्नी विभा तिवारी को ढाई साल के कारावास की सजा सुनाई गई।

सुब्रत रॉय के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय सुप्रीम कोर्ट पहुंचा National

agency

प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को सर्वोच्च न्यायालय में सहारा समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुब्रत राय सहारा के खिलाफ 2जी स्पेक्ट्रम मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को धमकाने की शिकायत दर्ज कराई है।

2जी घोटाला : कनिमोझी, शरद अदालत में पेश हुए National

agency

दूसरी पीढ़ी (2जी) के स्पेक्ट्रम आंवटन घोटाले में सह आरोपी और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि की बेटी कनिमोझी और कलैगनार टीवी के प्रमुख शरद कुमार शुक्रवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत में पेश हुए।

ज्योतिष लेख