Khabar RSS Feed
बीसीसीआई अध्यक्ष पद पर आसीन होंगे श्रीनिवासन National

agency

सर्वोच्च न्यायालय ने शुक्रवार को एन. श्रीनिवासन के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष पद पर आसीन होने का रास्ता साफ कर दिया। श्रीनिवासन इस महीने अध्यक्ष पद सम्भालेंगे।

लाभकारी साबित हो रही सेब की कम पैदावार National

agency

हिमाचल प्रदेश में इस वर्ष सेब की कम पैदावार किसानों के लिए लाभकारी साबित हो रही है। सेब किसानों का कहना है कि कम पैदावार के कारण पूरे उत्तर भारत में कीमतें ऊंची बनी हुई हैं।

दिल्ली में मूसलाधार बारिश से जगह-जगह यातायात जाम National

agency

दिल्ली में रात भर से हो रही बारिश की वजह से शुक्रवार सुबह विभिन्न इलाकों में पानी भर गया । जिससे कई जगह यातायात बाधित हो गया।

तीस्ता पर व्यावहारिक फार्मूला खोजने के प्रयास तेज होंगे:पीएम International

agency

भारतीय प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बुधवार को तीस्ता जल मुद्दे पर सम्बंधित अधिकारियों से एक ऐसा व्यावहारिक फार्मूला तलाशने के लिए प्रयास तेज करने को कहा, जिससे दोनों देशों को कोई अनावश्यक कठिनाई न हो।

माया के सेर पर विकिलीक्स संस्थापक असांजे का सवासेर Misc

agency

उत्तरप्रदेश की मुख्यमंत्री सुश्री मायावती पर विकिलीक्स के खुलासे ने एक नया वाक् युद्ध छेड़ दिया है। मायावती ने विकिलीक्स के संस्थापक जूलियन असांजे को पागल करार दिया था और कहा था कि वे उन्हें आगरा के पागलखाने में रखने के लिए तैयार हैं। मायावती के इस बयान पर असांजे ने भी पलटवार किया है। उन्होंने मायावती से कहा है कि उन्हें भारत आने में बेहद खुशी होगी,क्योंकि ब्रिटेन सरकार ने उन्हें नज़रबंद कर रखा है।

बिहार में शराब व्यवसायी का अपहरण National

agency

बिहार के रोहतास जिले के बड्डी थाना क्षेत्र से बुधवार रात एक शराब व्यवसायी को हथियार के बल पर अगवा कर लिया गया।

कार मालिक ने मोटरसाइकिल चालक को मारी गोली National

agency

राजधानी दिल्ली में बुधवार को एक मोटरसाइकिल चालक द्वारा स्कॉर्पियो कार को आगे निकलने के लिए जगह नहीं दिए जाने पर कार मालिक ने उसे गोली मार दी।

भूस्खलन से कोंकण रेल सेवा प्रभावित, हजारों यात्री फंसे National

agency

मुम्बई को दक्षिणी राज्यों से जोड़ने वाले कोंकण रेलमार्ग पर मंगलवार को भारी भूस्खलन होने से सेवाएं प्रभावित हो गईं जिससे हजारों यात्री विभिन्न स्टेशनों पर फंसे हुए हैं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

केजरीवाल ने सभी का आभार जताया National

agency

प्रभावी लोकपाल की मांग को लेकर अनशन पर बैठे सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के अनशन तोड़ने से पूर्व उनके प्रमुख सहयोगी अरविंद केजरीवाल ने इस आंदोलन को सफल बनाने के लिए सभी लोगों के साथ ही सांसदों और राजनीतिक पार्टियों का भी शुक्रिया अदा किया।

बड़बोली राखी पर केजरीवाल को रावण कहने पर मानहानि का मुकदमा दर्ज Bollywood

agency

राखी सावंत एक बार फिर अपने विवादित बयान की वजह से घिर गयी हैं। राखी ने भ्रष्टाचार की मुहिम पर जुटे अन्ना और उनकी टीम पर अपनी टिप्पणी करते हुए कहा था कि अन्ना तो राम हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल रावण हैं। राखी को जो कहना था वो कह दिया लेकिन अब उन्हें अपने बयान की कीमत चुकानी पड़ सकती है। केजरीवाल को रावण कहने के मामले में राखी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है।

ज्योतिष लेख