Khabar RSS Feed
मणिरत्नम की फिल्म 'कदल से अपने करियर की शुरुआत कर रहीं हैं तुलसी नायर National

agency

फिल्म निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म 'कदल' से करियर की शुरुआत कर रहीं अभिनेत्री तुलसी नायर का कहना है कि उन्हें पहली बार कैमरे का सामना करने में कोई घबराहट महसूस नहीं हुई।

फिल्म की सफलता में फिल्म समीक्षकों की अहमियत : सचिन जोशी National

agency

अभिनेता सचिन जोशी का कहना है कि उन्हें फिल्म समीक्षकों से जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, वह अविश्वस्नीय है। उनकी फिल्म 'मुम्बई मिरर' शुक्रवार को प्रदर्शित हुई है।

अंधविश्वास नहीं आस्था है : एकता National

agency

धारावाहिक और फिल्म निर्माता एकता कपूर के 'क' शब्द से विशेष लगाव के बारे में फिल्मोद्योग में सबको पता है। इसी वजह से उन्हें अंधविश्वासी भी कहा जाता है।

अनुपम के साथ शूटिंग के दौरान घबराई थीं आशा National

agency

प्रसिद्ध पाश्र्व गायिका आशा भोंसले 'माई' फिल्म में अनुपम खेर के साथ अभिनय करते समय थोड़ा घबराई हुई थी। यह फिल्म एक ऐसी महिला के बारे में है जिसे उनका इकलौता बेटा छोड़कर चला जाता है।

'नशा' के लिए पूनम ने बढ़ाया वजन National

agency

फिल्म 'नशा' के लिए छह किलोग्राम वजन बढ़ाने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे को अपनी भूमिका के लिए वजन बढ़ा पाने पर संदेह था।

इस साल सुनील शेट्टी की 5 फिल्में National

agency

अभिनेता सुनील शेट्टी की इस साल पांच फिल्में रिलीज होंगी। वह आखिरी बार 2011 में फिल्म 'थैंक यू' में दिखाई दिए थे। सुनील ने एक फिल्म समारोह के मौके पर कहा 'मैं जानता हूं कि पिछले दो साल में मेरी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है।

बर्लिन में जलवा बिखेरेगी 'काई पो चे' National

agency

अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म 'काई पो चे' बर्लिन में सात फरवरी से शुरू हो रहे अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में प्रदर्शित की जाएगी। लेखक चेतन भगत के उपन्यास 'दि 3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ' पर आधारित इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, अमित साद और राज कुमार यादव प्रमुख भूमिका में हैं।

सिद्धीविनायक की शरण में पहुंचीं सनी National

agency

भारतीय मूल की कनाडाई तारिका सनी लियोन इन दिनों अपनी नई फिल्म की सफलता के लिए मंदिरों में जा रही हैं। सनी 'रागिनी एमएमएस 2' की सफलता के लिए ईश्वर का आशीर्वाद लेने मुम्बई के प्रसिद्ध सिद्धीविनायक मंदिर पहुंचीं।

सैफ से प्रभावित तिग्मांशु National

agency

अभिनेता सैफ अली खान के साथ पहली बार फिल्म 'बुलेट राजा' में अभिनय कर रहे निर्देशक तिग्मांशु धूलिया उनसे बेहद प्रभावित हैं और उनका कहना है कि हर निर्देशक को उनके साथ काम करना चाहिए।

'डेविड' में मिलिंद के लिए कोई संवाद नहीं National

agency

निर्देशक बिजॉय नाम्बियार की आनेवाली फिल्म 'डेविड' में मॉडल से अभिनेता बने मिलिंद सोमन मुस्लिम धर्मावलम्बी की भूमिका में दिखेंगे।

ज्योतिष लेख