Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
जब जैकी में पैदा हुई हीन भावना National

agency

अभिनेता जैकी श्रॉफ का कहना है कि जब उनकी बहनें दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना की फिल्म 'आराधना' देखने के बाद उनके लुक्स की प्रशंसा कर रही थी, तो उनमें अपने लुक्स को लेकर हीन भावना पैदा हो रही थी।

नृत्य के शौक को जारी रखूंगी : ईशा देओल National

agency

ईशा देओल ने शादी के बाद भी अपने नृत्य के शौक को नहीं छोड़ा। ईशा ने मुंबई में दही हांडी के अवसर पर ओडिसी नृत्य की एक चर्चित शैली मंगलाचरण को पेश किया।

अब सिर्फ फिल्मों पर ध्यान देंगी स्नेहा National

agency

फिल्म 'गैंग्स आफ वासेपुर' में अलग तरह का संगीत देकर संगीत प्रेमियों की पसंद बनीं संगीतकार स्नेहा खानवल्कर का कहना है कि वह 'साउंड ट्रिपिन' शो के बाद सिर्फ फिल्मों पर ध्यान देंगी।

'एक था टाइगर' का प्रचार करने लखनऊ पहुंचे सलमान, कैटरीना National

agency

बॉलीवुड कलाकार सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'एक था टाइगर' के प्रचार में व्यस्त हैं। शनिवार को यह जोड़ी फिल्म के प्रचार के लिए लखनऊ पहुंची।

सोनम, शबाना ने दिल्ली काउचर वीक में जलवा बिखेरा National

agency

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां दिल्ली काउचर वीक में शिरकत कर इसे चमक-दमक से भर रही हैं।

व्यस्क सामग्री के बचाव में आए सौरभ National

agency

मशहूर निर्देशक सौरभ शुक्ला आजकल फिल्मों में परोसी जाने वाली व्यस्क सामग्री के बचाव में उतर आए हैं और उनका कहना है कि हर चीज के पीछे एक मकसद छुपा होता है।

सैफ का बर्थडे होगा इस बार कुछ खास National

agency

इस बार करीना कपूर सैफ के बर्थडे को लेकर काफी उत्साहित हैं।

सलमान ने नहीं देखी 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' National

agency

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों के प्रमोशन को लेकर इतना बिजी हैं कि उन्हें अभी तक गैंग्स ऑफ वासेपुर नहीं देखने का समय नहीं मिला है।

टीवी पर मुझ जैसों को देखने को तैयार हैं युवा :सनी लियोन National

agency

भारतीय मूल की कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन का कहना है कि देश की युवा पीढ़ी टेलीविजन पर सभी तरह के लोगों को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं।

'फ्रीडम' के कलाकारों के लिए कार्यशाला आयोजित करेंगे विवेक अग्निहोत्री National

agency

दिल्ली। फिल्म 'फ्रीडम' से फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रहे विवेक अग्निहोत्री इस फिल्म के लिए किसी भी तरह की कोताही बरतना नहीं चाहते।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।