Khabar RSS Feed
विद्युत का 9 घंटों का प्रशिक्षण सत्र National

agency

फिल्म 'फोर्स' में नजर आए अभिनेता विद्युत जामवाल एक्शन स्टंट्स को आसानी से करने के लिए सख्त फिटनेस सत्र का पालन कर रहे हैं।

जड़ों से जुड़े हैं मुम्बई से बाहर के लोग : तिग्मांशु National

agency

निर्देशक व अभिनेता तिग्मांशु धूलिया का कहना है कि मुम्बई से बाहर के फिल्मकार अपने व्यापक अनुभवों की वजह से बॉलीवुड में ताजगी लेकर आते हैं।

'झलक दिखला जा 5' के सेट पर पहुंचे सलमान और कैट National

agency

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म 'एक था टाइगर' में उनकी सह अभिनेत्री कैटरीना कैफ को टेलीविजन शो 'झलक दिखला जा 5' के सेट पर चुनौती दे डाली।

पहले से और खूबसूरत दिखती हैं श्रीदेवी National

agency

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा आने वाली फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' की पहली झलकी से खासे प्रभावित हैं और उन्होंने इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री श्रीदेवी की जमकर तारीफ भी की।

रानी को 'अइया' के लिए चाहिए वैभवी National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी नृत्य निर्देशिका वैभवी मर्चेट की बहुत बड़ी मुरीद हैं। इसका प्रमाण है यह कि रानी फिल्म 'अइया' में वैभवी के निर्देशन के लिए उनका इंतजार करने तक को राजी हो गई हैं।

'गो गोविंदा' के डांस स्टेप्स कठिन थे : सोनाक्षी सिन्हा National

agency

सोनाक्षी सिन्हा ने प्रभु देवा के साथ नृत्य करने के लिए नृत्य कुशलता का अपना स्तर बढ़ाया है। सोनाक्षी 'गो, गो गोविंदा' गाने में प्रभु के साथ नृत्य करती दिखाई देंगी।

प्रमोशन के लिए होते हैं आइटम गीत : स्नेहा Misc

agency

संगीतकार स्नेहा खानवलकर ने कहा कि आइटम नंबर अब बालीवुड की अधिकतर फिल्मों में नजर आने लगे हैं। लेकिन उनका मानना है कि यह केवल फिल्म के पोमोशन के लिए होते हैं। स्नेहा ने 'गैंग्स आफ वासेपुर' के लिए कई बेहतरीन संगीत दिए हैं।

सोनाक्षी अब भी हैं 'बाथरूम सिंगर' Misc

agency

सोनाक्षी सिन्हा कॉलेज के दिनों में गीत गाना चाहती थीं और संगीत के रिएलिटी शो में हिस्सा लेना चाहती थी लेकिन उनका यह ख्वाब पूरा नहीं हो सका।

दीपिका ने जवानों के साथ किए असली स्टंट! National

agency

बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियां बड़े पर्दे पर एक्शन करती नजर आती हैं लेकिन दीपिका पादुकोण ने पिछले दिनों जम्मू में सेना के जवानों के साथ असल एक्शन करने की कोशिश की।

रणबीर कपूर में बहुत अधिक कौशल है : विनोद थारानी National

agency

अभिनय प्रशिक्षक विनोद थारानी का कहना है कि बॉलीवुड में बहुत से शानदार अभिनेता हैं, लेकिन उनके कौशल का अब तक पूरी तरह से इस्तेमाल नहीं हो पाया है और रणबीर कपूर उनमें से एक हैं।

ज्योतिष लेख