Khabar RSS Feed
कश्मीर में मुठभेड़ जारी, 3 आतंकवादी ढेर, 2 पुलिसकर्मी शहीद National

agency

जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच सोमवार को शुरू हुई मुठभेड़ मंगलवार को भी जारी है। मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकवादी मारे गए हैं जबकि दो पुलिसकर्मी भी शहीद हुए हैं।

राजबाला की बेटी ने लगायी गुहार, मुआवज़ा नहीं मेरी मां मुझे लौटा दो National

agency

ऐतिहासिक रामलीला मैदान में योग गुरु बाबा रामदेव के अनशन के दौरान चार जून की देर रात को हुई पुलिस कार्रवाई में घायल 51 वर्षीय राजबाला ने सोमवार को जी.बी.पंत अस्पताल में दम तोड़ दिया।

बिहार में बाढ़ और बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त National

agency

मानसून के अंतिम चरण में बारिश के कारण पटना समेत बिहार के अन्य इलाकों में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी बारिश और रिहंद बांध से पानी छोड़े जाने के कारण सोन नदी में आई बाढ़ से कई गांवों में बाढ़ का पानी घुस गया है। अब तक बाढ़ में फंसे 75 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

साध्वी प्रज्ञा को नहीं मिली ज़मानत National

agency

2008 में मालेगांव में विस्फोट की मुख्य आरोपी साध्वी प्रज्ञा की ज़मानत याचिका खारिज हो गई है। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को साध्वी प्रज्ञा को ज़मानत देने से साफ इंकार कर दिया है।

मायावती ने सांसद धनंजय सिंह को निलम्बित किया National

agency

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती ने बुधवार को जौनपुर से पार्टी के वर्तमान सांसद धनंजय सिंह को अनुशासनहीनता के आरोप में बसपा से निलम्बित कर दिया।

दिल्ली में मूसलाधार बारिश, जनजीवन अस्त व्यस्त National

agency

दिल्ली में शुक्रवार सुबह मूसलाधार बारिश होने के कारण जगह-जगह पानी जमा हो गया, जिससे शहर के विभिन्न इलाकों में यातायात जाम की स्थिति पैदा हो गई। मौसम विभाग के मुताबिक दिन में और अधिक बारिश होने की सम्भावना है।

ऑपरेशन के बाद पहली पार्टी बैठक में हिस्सा लेंगी सोनिया National

agency

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ऑपरेशन के बाद पहली बार पार्टी बैठक में शिरकत करने जा रही हैं। गुरुवार शाम उनके आवास 10 जनपथ पर पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक बुलाई गई है, जिसमें उत्तर प्रदेश में अगले साल मई में होने वाले चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा।

रेलगाड़ी में दीक्षित की सीट से नोटो से भरा बैग बरामद National

agency

भोपाल एक्सप्रेस में सवार होकर गुरुवार सुबह भोपाल पहुंचे दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के पुत्र और लोकसभा सदस्य संदीप दीक्षित की सीट से नोटों से भरा बैग बरामद किया गया। वह रेलगाड़ी की बोगी संख्या एच-1 में यात्रा कर रहे थे। मामले की जांच त्वरित कार्रवाई बल (आरपीएफ) कर रहा है।

इस सप्ताह वियतनाम जाएंगे कृष्णा National

agency

दक्षिणी चीन सागर में चीन के बढ़ते दखल के बीच विदेश मंत्री एस. एम. कृष्णा इस सप्ताह के आखिर में वियतनाम की यात्रा करने वाले हैं, जहां वह अपने वियतनामी समकक्ष फाम बिन्ह मिन्ह से आर्थिक व रणनीतिक सम्बंधों को मजबूत करने के बारे में चर्चा करेंगे।

रिलायंस के 3जी उपभोक्ताओं के लिए 'ट्रिपल धमाका' National

agency

रिलायंस कम्युनिकेशंस ने अपने 3जी उपभोक्ताओं के लिए शुक्रवार को 'ट्रिपल धमाका' ऑफर शुरू किया। इसके तहत उपभोक्ताओं को तीन गुनी अधिक डेटा डाउनलोड करने की सुविधा मिलेगी और इसके लिए कोई अतिरिक्त शुल्क भी नहीं देना होगा।

ज्योतिष लेख