Khabar RSS Feed
पिछले हफ्ते की छोटे बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर किया अच्छा बिजनेस National

agency

पिछले हफ्ते रिलीज हुयी छोटे बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। बीते शुक्रवार प्रदर्शित रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'लव शव ते चिकन खुराना' एवं डरावनी फिल्म '1920 एविल रिटर्न्‍स' ने पहले दिन क्रमश: 1.25 करोड़ रुपये एवं 4.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

सूत्रधार बने फरहान National

agency

बहुमुखी प्रतिभा के धनी फरहान 'ड्युलेक्स वेल्वेट टच' के अभियान में सूत्रधार की भूमिका निभाएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि यह अभियान त्वरित सफलता के विषय पर आधारित है।

'बिग बॉस' से बाहर हुए असीम त्रिवेदी National

agency

कार्टूनिस्ट असीम त्रिवेदी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 6' से बाहर हो गए। अभी तक पिछले तीन सप्ताह के दौरान एक-एक सदस्य बेघर होते आए हैं।

रवि चोपड़ा को अस्पताल से छुट्टी मिली National

agency

फिल्मकार रवि चोपड़ा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 66 साल के चोपड़ा का फेफड़े की बीमारी की शिकायत के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

कारों का दीवाना है बोमन ईरानी का परिवार National

agency

अभिनेता बोमन ईरानी का कहना है कि उनका पूरा परिवार कारों का दीवाना है, लेकिन जिस वक्त किसी एक कार को चुनना होता है, तो अंतिम फैसला उन्हीं पर निर्भर करता है।

कोरियाई भाषा में प्रकाशित होगी अनुपम की किताब National

agency

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की प्रेरणादायी किताब 'द बेस्ट थिंग अबाउट यू इज यू' कोरियाई भाषा में प्रकाशित होगी। अनुपम ने यह जानकारी ट्विटर के जरिए दी।

मुझे मसाला फिल्मों की कमी खल रही है : तब्बू National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री तबु अपने सफल करियर और उपलब्धि से खुश हैं और बतौर अभिनेत्री उन्हें मुख्यधारा और कला दोनों विधा की फिल्म में संतुलन बरकरार रखने का गर्व है।

'तुझ संग..' देगा यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि National

agency

मनोरंजन चैनल 'सहारा वन' पर प्रसारित कार्यक्रम 'तुझ संग..' यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि देगा। दरअसल यश की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के एक गीत को कार्यक्रम की करवा चौथ पर आधारित कड़ी में शामिल कर किया जा रहा है।

16 शहरों में नृत्य कार्यशालाएं आयोजित करेंगे रेमो National

agency

नृत्य निर्देशक से फिल्म निर्देशक बने रेमो डिसूजा अपनी नई फिल्म 'एनी बॉडी केन डांस' (एबीसीडी) के प्रचार के लिए 16 शहरों में नृत्य कार्यशालाएं आयोजित करेंगे।

हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे इमरान हाशमी National

agency

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ऑस्कर पुरस्कार जीत चुके हॉलीवुड फिल्म निर्देशक डेनिस टेनोविक की अगली फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण कई प्रोड्क्शन हाउस मिलकर संयुक्त रूप से कर रहे हैं। भारत में इस परियोजना पर अनुराग कश्यप फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड काम रहा है।

ज्योतिष लेख