Khabar RSS Feed
साध्वी ऋतम्भरा पुरानी मित्र : बाबा रामदेव National

agency

रामलीला मैदान में काले धन के खिलाफ अनशन पर बैठे बाबा रामदेव ने मंच पर साध्वी ऋतम्भरा की उपस्थिति का बचाव करते हुए शनिवार को कहा कि वह उन्हें पिछले 15 वर्षो से जानते हैं।

बाल विवाह के खिलाफ विद्यार्थियों ने छेड़ा अभियान Misc

agency

बाल विवाह जैसी कुरीति को समाप्त करने के लिए उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में छात्रों और युवाओं का एक समूह लोगों को जागरूक करने में जुटा है।इस समूह में अलग-अलग गांवों के करीब 200 छात्र-छात्राएं शामिल हैं, जो अपनी पढ़ाई के साथ-साथ इस सामाजिक कुरीति के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं।

केजरीवाल व भूषण का बाबा रामदेव के अभियान को समर्थन National

agency

लोकपाल विधेयक के लिए बनाई गई समिति में शामिल सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने योग गुरु बाबा रामदेव के अभियान का समर्थन किया है। बाबा रामदेव शनिवार से काले धन के मुद्दे पर शनिवार से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठने वाले हैं।

रामदेव अनशन पर अटल, मंत्रियों से वार्ता विफल National

agency

भ्रष्टाचार और काले धन के खिलाफ शनिवार से प्रस्तावित बाबा रामदेव के अनशन को लेकर केंद्र सरकार और योग गुरु के बीच बातचीत शुक्रवार को विफल हो गई। प्रारम्भ में संकेत मिला था कि कोई समझौता हो जाएगा।

रतन टाटा, अनिल अम्बानी को सह आरोपी बनाने की याचिका खारिज National

agency

नई दिल्ली की एक विशेष अदालत ने उद्योगपति रतन टाटा और अनिल अम्बानी को 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले मामले में सह-आरोपी बनाने के लिए दायर की गई दो अलग-अलग याचिकाओं को खारिज कर दिया। साथ ही दोनों याचिकाओं के लिए याचिकाकर्ताओं को अलग-अलग 10,000 रुपये का शुल्क भी लगाया।

राज ठाकरे ने किया चाचा बाला साहेब का समर्थन National

agency

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख, राज ठाकरे ने बुधवार को अपने चाचा बाल ठाकरे का खुल कर समर्थन किया। बाल ठाकरे पर राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने निशाना साधा था।

बाबा रामदेव की प्रणब से होगी मुलाकात National

agency

भ्रष्टाचार और विदेशों में जमा काला धन वापस लाने के मुद्दे पर चार जून से अनशन शुरू करने जा रहे योग गुरु रामदेव का कहना है कि संवाद से ही समाधान निकलता है। केंद्र सरकार से उनका संवाद लगातार जारी है। इस मसले पर उनकी वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी से भी मुलाकात होने वाली है।

अजीत पवार ने साधा बाल ठाकरे पर निशाना National

agency

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने मंगलवार को शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे पर यह कहकर निशाना साधा कि वह जानना चाहते हैं कि ठाकरे ने समाज के लिए क्या किया।

प्रधानमंत्री हो लोकपाल के दायरे में : भाजपा National

agency

भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री को लोकपाल के दायरे में लाने के प्रावधान की सामाजिक संगठनों की मांग का मंगलवार को समर्थन किया।

असम में सड़क दुर्घटना, 37 लोगों के मरने की आशंका National

agency

असम में सोमवार देर रात एक बस के गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 37 लोगों के मारे जाने की आशंका है। बस में शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे बाराती सवार थे। हादसे में छह लोग घायल हुए हैं।

ज्योतिष लेख