Khabar RSS Feed
अब 'बच गए रे ओबामा' बनाएंगे अशोक पांडेय National

agency

बराक ओबामा के अमेरिकी राष्ट्रपति चुने जाने के एक दिन बाद फिल्म निर्माता अशोक पांडेय ने गुरुवार को अपनी फिल्म 'बच गए रे ओबामा' के निर्माण की घोषणा की।

अली जाफर संगीत एल्बम निकालेंगे National

agency

पाकिस्तानी गायक-अभिनेता अली जाफर इन दिनों देर रात तक अपनी अगले संगीत एल्बम पर काम कर रहे हैं। अली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "मैं अपने नए संगीत एल्बम पर काम कर रहा हूं।

मेरे लिए भूमिकाएं लिखी जाएंगी : विंदु National

agency

अभिनेता विंदु दारा सिंह ने कहा कि 'सन आफ सरदार' उनकी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है। विंदु ने विश्वास जताया कि जल्द ही उन्हें ध्यान में रखकर हास्य फिल्मों की पटकथाएं लिखी जाएंगी।

विशुद्ध प्रेम कहानी पर आधारित फिल्मों को लेकर अनिश्चित हैं इमरान हाशमी National

agency

अभिनेता इमरान हाशमी ने अभी तक किसी भी ऐसी फिल्म में काम नहीं किया है, जो विशुद्ध प्रेम कहानी पर आधारित हो। उनका कहना है कि वह ऐसी फिल्मों में काम करने को लेकर अनिश्चित हैं।

निरंतर बनती रहें गैर फिल्मी संगीत एल्बम : हर्द कौर National

agency

गायिका हर्द कौर का कहना है कि भले ही गैर फिल्मी संगीत अपनी लोकप्रियता खो रहा है, लेकिन इसके बावजूद इसे निरंतर बनाते रहना चाहिए।

शादी के बाद भारत यात्रा को लेकर उत्साहित हैं लीजा National

agency

अभिनेत्री लीजा रे शादी के बाद अपनी पहली भारत यात्रा को लेकर खासी उत्साहित हैं।

कार्यक्रम के अनुसार चल रही है 'पीके' : राजकुमार हिरानी National

agency

फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी उन अफवाहों से खासे हैरान हैं, जिनमें उनकी नई फिल्म 'पीके' में देरी की बात कही जा रही है। उनका कहना है कि वह दिल्ली और राजस्थान में फिल्म के लिए शूटिंग स्थलों की तलाश में व्यस्त हैं।

छोटे बजट की फिल्में स्वीकारी जा रही हैं : कल्कि National

agency

अभिनेत्री और लेखिका कल्कि कोचलिन का मानना है कि भारतीय फिल्म उद्योग में छोटे बजट की फिल्में व्यावसायिक फिल्मों की तरह ही स्वीकारी जा रही हैं।

नकारात्मक चीज नहीं है संघर्ष : सौरव National

agency

अभिनेता-निर्देशक सौरव शुक्ला मानते हैं कि संघर्ष किसी भी पेशेवर के जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा होता है और इसे नकारात्मक तौर पर देखा जाना ठीक नहीं है।

भ्रष्टाचार पर गाना तैयार करेंगे आदेश श्रीवास्तव National

agency

संगीतकार आदेश श्रीवास्तव भ्रष्टाचार पर एक गाना तैयार करना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने अपने प्रशंसकों से सुझाव मांगे हैं।

ज्योतिष लेख