Khabar RSS Feed
परेश को बेहतरीन कलाकार मानते हैं प्रियदर्शन National

agency

अपनी ज्यादातर फिल्में परेश रावल के साथ करने वाले फिल्म निर्माता प्रियदर्शन का कहना है कि वह उन दोनों के बीच की बेहतर तालमेल का आनंद लेते हैं।

कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती थी ईशा National

agency

अभिनेत्री ईशा गुप्ता का कहना है कि 'राज 3' सामग्री और कलाकारों के लिहाज से एक मजबूत फिल्म है, इसलिए वह फिल्म में अपनी भूमिका में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती थी।

चित्रांगदा कर सकती हैं और आइटम सांग National

agency

फिल्म 'जोकर' के 'काफिराना' गाने को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह आगे भी आइटम सांग करने को तैयार हैं।

'फीयर फाइल्स' शो में बिपाशा बसु National

agency

'राज 3' में बिपाशा बसु काला जादू का सामना करते दिखाई देंगी लेकिन हकीकत में उनकी दोस्त काला जादू का शिकार हो गई थीं। बिपाशा अपनी फैशन डिजाइनर दोस्त के विषय में जी टीवी के शो 'फीयर फाइल्स' की अगली कड़ी में दर्शकों को बताएंगी।

अभिषेक ने याद किया 'धूम' से 'धूम 3' का सफर National

agency

अभिषेक बच्चन इस समय 'धूम 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी समय आठ साल पहले 'धूम' प्रदर्शित हुई थी।

फिल्म के स्तम्भ होते हैं चरित्र अभिनेता : अनुपम खेरॉ National

agency

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का मानना है कि फिल्मों में चरित्र अभिनेता की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका होती है।

तीसरी पत्नी के साथ पेरिस गए अदनान National

agecny

तीसरी पत्नी रोया फरयाबी के साथ पेरिस में समय बिता रहे गायक अदनान सामी रोया से अपने बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हंगल के साथ 'शौकीन' का रीमेक बनाना चाहते थे : रोहित राय National

agency

रोहित राय 1982 की सुपर हिट फिल्म 'शौकीन' के रीमेक में ए. के. हंगल को लेना चाहते थे लेकिन रविवार को हंगल साहब के निधन के साथ ही रोहित की यह इच्छा अधूरी रह गई।

'हीरोइन' के सेट पर करीना ने मधुर के बर्थडे पर दिया सरप्राइज National

agency

भले ही करीना का किरदार 'हीरोइन'में काफी बोल्ङ हो लेकिन असल जिंदगी में करीना काफी चुलबुली हैं, और करीना का यही अंदाज उनकी आने वाली फिल्म'हीरोइन' के सेट पर देखने को मिला।

शाइनी फिर से कर रहे हैं फिल्मों में वापसी National

agency

अप्रत्याशित रूप से जेल जाने के बाद अभिनेता शाइनी आहूजा पहले से अधिक शांत और आत्मविश्लेषी हो गए हैं और ऐसा इसलिए हैं क्योंकि वह अपने जीवन के कड़वे और मीठे अनुभवों से सीख लेते हैं।

ज्योतिष लेख