Khabar RSS Feed
शाहिद के साथ 'नमक' में नजर आयेगीं सोनाक्षी National

agency

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी नई फिल्म 'नमक' में अभिनेता शाहिद कपूर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। प्रभुदेवा भी इसमें काम कर रहे हैं और सोनाक्षी का कहना है कि फिल्म डांस से भरपूर होगी।

मैं अपनी छवि बदलना चाहता हूं : इरफान National

agency

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान अपने पूरे फिल्मी करियर में अद्वितीय और विविधता भरे किरदार निभाते आए हैं। वह 'नेमसेक', 'लाइफ इन ए. मेट्रो', 'पान सिंह तोमर' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

'मुम्बई मिरर' में प्रशांत की भूमिका महत्वपूर्ण National

agency

अभिनेता प्रशांत नारायण आने वाली फिल्म 'मुम्बई मिरर' में पुलिस निरीक्षक की भूमिका में नजर आएंगे। प्रशांत का कहना है कि फिल्म में वह अतिथि भूमिका में हैं, लेकिन इसके बावजूद उनका किरदार बहुत महत्वपूर्ण है।

'राजधानी एक्सप्रेस' में लिएंडर पेस के अभिनय की तारीफ National

agency

अभिनेत्री सयाली भगत ने मशहूर टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस की 'राजधानी एक्सप्रेस' में उनके अभिनय की प्रशंसा की है।

मुझे पैसे देकर दर्शक बुलाने की जरूरत नहीं : राजीव खंडेलवाल National

agency

टेलीविजन एवं फिल्म अभिनेता राजीव खंडेलवाल का कहना है कि उनके कई प्रशंसक हैं और इसलिए उन्हें पैसे देकर दर्शकों को बुलाने की जरूरत नहीं है।

अरबाज को पंसद है फिल्म निर्देशन National

agency

बॉलीवुड अभिनेता, निर्माता और अब निर्देशक अरबाज खान ने फिल्म जगत में तीनों ही भूमिकाओं को बखूबी निभाया है, लेकिन फिल्म 'दबंग 2' के निर्देशन के बाद उनका कहना है कि फिल्म निर्देशन उन्हें सर्वाधिक पसंद है।

परिणीति नए वर्ष पर 'झल्ला वल्लाह' पर नृत्य करेंगी National

agency

परिणीति चोपड़ा नव वर्ष की पूर्व संध्या पर आयोजित 'ग्लिटेरती 2013' कार्यक्रम में अपनी फिल्म 'इश्कजादे' के गाने 'झल्ला वल्लाह' पर नृत्य करेंगी। परिणीति ने कहा, "मैं अपने गाने 'जिगर का टुकड़ा', 'झल्ला वल्लाह' एवं 'मैं परेशान' पर नृत्य करुं गी।

2013 मेरे लिए अहम वर्ष होगा : अर्जुन National

agency

फिल्म 'इश्कजादे' के साथ करियर की सफल शुरुआत करने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर बेसब्री से 2013 का इंतजार कर रहे हैं और उनका कहना है कि आने वाला वर्ष उनके लिए काफी अहम साबित होगा।

एबीसीडी के कलाकारों पर वित्तचित्र बनाएंगे रेमो National

agency

कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा अपनी फिल्म 'एबीसीडी' (एनीबडी कैन डांस) के कलाकारों के जीवन और व्यक्तिगत संघर्ष पर वृत्तचित्र बनाएंगे। सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफर प्रभुदेवा फिल्म 'एबीसीडी' में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सलमान यूसुफ खान, धर्मेश येलांदे, वृषाली, मयूरेश वाडकर और प्रिंस गुप्ता अन्य महत्वपूर्ण किरदारों में हैं।

फिल्म निर्देशन से घबराती हैं मधु National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री मधु फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में काम करना चाहती हैं लेकिन उनका कहना है कि उनमें इतना साहस नहीं है।

ज्योतिष लेख