Khabar RSS Feed
नए पायलट नियुक्त करेगी एयर इंडिया National

agency

करीब 400 पायलटों के हड़ताल पर चले जाने के कारण मुश्किलों का सामना कर रही एयर इंडिया अपनी उड़ानों के सुचारु संचालन के लिए नए पायलटों की नियुक्ति करेगी।

नटराजन ने साइंस एक्सप्रेस को रवाना किया National

agency

विश्व पर्यावरण दिवस पर केंद्रीय पर्यावरण राज्यमंत्री जयंती नटराजन ने नई दिल्ली के सफदरजंग रेलवे स्टेशन से साइंस एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

अमरनाथ यात्रा के लिए 3 लाख श्रद्धालुओं ने कराया पंजीकरण National

agency

अमरनाथ यात्रा के लिए अब तक देश भर से तीन लाख लोगों ने अपना पंजीकरण कराया है।

रासायनिक कचरे के निपटारे का फैसला 8 जून को : चिदम्बरम National

agency

भोपाल गैस त्रासदी को लेकर बने मंत्री समूह के अध्यक्ष और गृहमंत्री पी. चिदम्बरम ने आश्वासन दिया है कि हादसे के बाद जमा रासायनिक कचरे के निपटारे का फैसला आठ जून को दिल्ली में होने वाली मंत्री समूह की बैठक में हो जाएगा।

डिम्पल ने नामांकन किया, जीत के लिए भावुक अपील National

ageny

कन्नौज संसदीय सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी(सपा) के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया।

केरल पहुंचा मानसून National

agency

कृषि के लिए महत्वपूर्ण वार्षिक दक्षिण-पश्चिम मानसून मंगलवार को केरल पहुंच गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के मुताबिक मानसून निर्धारित समय से चार दिन पहले ही केरल पहुंचा है।

कश्मीरी युवक चाहते हैं सेना हटे, फिर हो वार्ता National

agency

कश्मीरी युवक चाहते हैं जम्मू एवं कश्मीर को स्वायत्तता मिले, आर्थिक विकास के बेहतर मौके आएं और जरूरत से ज्यादा तैनात सशस्त्र बलों को हटाया जाए।

हड़ताल से एयर इंडिया को अब तक का सर्वाधिक नुकसान National

agency

सार्वजनिक क्षेत्र की विमानन कम्पनी एयर इंडिया के पायलटों की हड़ताल शनिवार को 26वें दिन में प्रवेश कर गई और इसके कारण विमानन कम्पनी का घाटा बढ़कर 350 करोड़ रुपये से अधिक हो गया, जो कम्पनी के लिए अब तक किसी भी हड़ताल से बड़ा नुकसान है।

रामदेव और अन्ना साथ करेंगे अनशन National

agency

योग गुरु बाबा रामदेव और सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने काले धन और सरकार में भ्रष्टाचार के खिलाफ रविवार को दिल्ली के जंतर मंतर पर एक साथ अनशन पर बैठेंगे। यह घोषणा शुक्रवार को की गई।

उप्र में भीषण गर्मी, लू से राहत नहीं National

agency

उत्तर प्रदेश में लोगों को भीषण गर्मी लू के थपेड़ों से फिलहाल राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले 48 घंटों में मौसम में बदलाव की सम्भावना नहीं है।

ज्योतिष लेख