Khabar RSS Feed
करीना से मिली हमारे ब्रांड को पहचान : पंकज-निधि National

agency

डिजाइनर जोड़ी पंकज और निधि का कहना है कि अभिनेत्री करीना कपूर के 'लक्मे फैशन शो' के दौरान उनकी श्रृंखला के लिए बतौर शोस्टॉपर शिरकत करने से उन्हें फायदा मिला।

बिपाशा से मेरी तुलना नहीं : ईशा National

agency

फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी अगली फिल्म 'राज 3' के प्रदर्शन का इंतजार कर रही हैं।

दर्शकों को लगातार डराना आसान नहीं : विक्रम National

agency

फिल्म 'राज', 'शापित', 'हांटेड' और 'राज 3' से डरावनी फिल्म के निर्माण में महारत हासिल कर चुके फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट का कहना है कि दर्शकों को लगातार डरा पाना आसान नहीं।

स्टारडम को पुनर्परिभाषित कर रहे हैं रणबीर : नवाजुद्दीन National

agency

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी और रणबीर कपूर इन दिनों एक-दूसरे की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। नवाजुद्दीन तो कहते हैं कि रणबीर स्टारडम को पुनर्परिभाषित कर रहे हैं।

राजेश खन्ना की 'आराधना' रही इंटरनेट पर सबसे पसंदीदा फिल्म National

agency

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की मौत के बाद उनकी फिल्मों में 'आराधना' एवं 'हाथी मेरे साथी' इंटरनेट पर सर्वाधिक लोकप्रिय रहीं।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मीका नए अंदाज में गाएंगे 'वंदे मातरम' National

agency

प्रसिद्ध गायक मीका स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 'आजादी' नामक कार्यक्रम में राष्ट्रीय गीत 'वंदे मातरम' को अपने अंदाज में गाएंगे।

हुमा ने रैम्प पर भी दिखाई प्रतिभा National

agency

गैंग्स ऑफ वासेपुर' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वालीं हुमा खान ने विल्स लाइफ स्टाइल फैशन वीक-2012 के अंतिम दिन डिजाइनर अतिथि गुप्ता के लिए रैम्प पर उतरकर सबको अपनी प्रतिभा से प्रभावित किया।

ओलम्पिक के बढ़ते पदक देखकर खुश हूं : अमिताभ National

agency

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने भारतीय महिला मुक्केबाज मैरी कोम की ओलम्पिक में सफलता के लिए उनका अभिवादन किया है।

'एक था टाइगर' के प्रचार के लिए छोटे शहरों में नहीं जाएंगे सलमान National

agency

अभिनेता सलमान खान ने अपनी नई फिल्म 'एक था टाइगर' के प्रचार के लिए छोटे शहरों में जाने से मना कर दिया है और उनके पास इसकी ठोस वजह भी है।

रोमांस के मामले में पीछे नहीं हूं : बोमन ईरानी National

agency

अभिनेता बोमन ईरानी की उम्र भले उन्हें फिल्म का हीरो बनाने की हैसियत में न रखती हो लेकिन वह खुद को हीरो से कम नहीं मानते।

ज्योतिष लेख