Khabar RSS Feed
प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म करना चाहते हैं राजीव खंडेलवाल National

agency

अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने गैरपारम्परिक फिल्म 'आमिर' से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद फिल्म 'शैतान' और 'साउंडट्रैक' में अभिनय किया था

'अइय्या' के निर्देशक बनाएंगे हास्य फिल्म National

agecny

पिछले साल फिल्म 'अइय्या' से बॉलीवुड में निर्देशन की शुरुआत कर चुके सचिन कुंदालकर हास्य फिल्म बनाने की तैयारी में हैं।

अमिताभ ने महिला शक्ति को किया सलाम National

agency

महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि 'कौन बनेगा करोड़पति' में पांच करोड़ जीतने वाली पहली महिला सनमीत कौर सावहनेय ने यह सिद्ध कर दिया कि महिलाएं पुरुषों से कमतर नहीं हैं।

शाद की अगली फिल्म यशराज बैनर के साथ National

agency

यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) शाद अली की अगली फिल्म 'किल दिल' का निर्माण करेगा। फिल्म में रणवीर सिंह, अली जफर व परिनीति चोपड़ा अभिनय करेंगे।

अध्ययन में है बहुत प्रतिभा : मिलिंद National

agency

'देहरादून डायरी' के निर्देशक मिलिंद यूके का कहना है कि अभिनेता अध्ययन में बहुत क्षमता है लेकिन अभी इसका पूरा उपयोग नहीं हुआ है। मिलिंद ने एक मुलाकात में कहा, "अपने पिता की तरह अध्ययन भी एक स्वाभाविक कलाकार हैं और वह पर्दे पर खूब जंचते हैं।

हास्य फिल्म बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री National

agency

'हेट स्टोरी' से व्यस्क और 'फ्रीडम' से सामाजिक-राजनीतिक विषय की फिल्म में अपना हाथ आजमाने के बाद फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री हास्य फिल्म का निर्माण करेंगे।

मुकाबला गाना सिर्फ प्रचार-प्रसार के लिए : रेमो डिसूजा National

agency

'एबीसीडी : ऐनीबडी कैन डांस' के निर्देशक रेमो डिसूजा का कहना है कि नृत्य निर्देशक प्रभु देवा के मशहूर गाने 'मुकाबला' का इस्तेमाल सिर्फ उनकी फिल्म के प्रचार के लिए किया जा रहा है

प्रतिबद्ध कलाकार हैं ईशा : विक्रम National

agency

तमिल अभिनेता विक्रम अपनी सह-अभिनेत्री ईशा श्रावणी को बहुत व्यवसायिक व प्रतिबद्ध कलाकार बताते हैं। आने वाली फिल्म 'डेविड' में दोनों ने साथ में काम किया है।

'मुम्बई मिरर' में पहले मल्लिका को लिया गया था : अंकुश National

agency

मुम्बई मिरर' के निर्देशक अंकुश भट्ट के अनुसार बार डांसर की भूमिका के लिए पहले मल्लिका सेहरावत को लिया गया था लेकिन वह स्क्रिप्ट से खुश नहीं थी इसलिए उनकी जगह किसी और को लिया गया।

अध्ययन के साथ काम करना अच्छा अनुभव रहा : रोहित National

agency

टीवी अभिनेता रोहित बक्शी बहुत जल्द फिल्म देहरादून डायरी से बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करेंगे।

ज्योतिष लेख