Khabar RSS Feed
भारतीय मॉडल्स की सुंदरता सारे जहां को भाती : ईशा गुप्ता National

agency

वर्ष 2007 फेमिना मिस इंडिया सौंदर्य प्रतियोगिता की उप-विजेता ईशा गुप्ता का कहना है कि भारतीय मॉडल्स को सारी दुनिया में सराहा जाता है जो खुशी की बात है।

'गुमनामी में नहीं खो जाते रिएलिटी शो के विजेता : 'विपुल मेहता National

agency

रियलिटी कार्यक्रम 'इंडियन आयडल 6' के विजेता अमृतसर के विपुल मेहता यह साबित करना चाहते हैं कि रिएलिटी कार्यक्रम के बाद प्रतियोगी संगीत की दुनिया में स्थान बना सकते हैं।

रचनात्मक आलोचना करते हैं सलमान : सोनाक्षी National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह अभिनेता सलमान खान के निरंतर समर्थन और रचनात्मक आलोचना के लिए उनकी बहुत शुक्रगुजार हैं। सोनाक्षी ने बताया, "सलमान जब भी मेरे काम आलोचना करते हैं, सकारात्मक तरीके से करते हैं।

मेरी फिल्में कभी फ्लॉप नहीं होंगी : साजिद खान National

agency

निर्देशक साजिद खान का मानना है कि वह दर्शकों की पसंद को बखूबी समझते हैं, इसलिए उनकी फिल्में कभी फ्लॉप नहीं होंगी।

हनी सिंह का 'ब्राउन रैंग' सबसे अधिक देखा गया National

agency

पंजाबी रैप कलाकार योयो हनी सिंह के 'ब्राउन रैंग' को इस वर्ष भारत में यूट्यूब पर सबसे अधिक लोगों ने देखा। हनी सिंह ने कोरियाई रैप कलाकार पीएसवाई के 'गंगनम स्टाइल' को पीछे छोड़ दिया। यूट्यूब के अनुसार इस वर्ष 'गंगनम स्टाइल' दूसरे स्थान पर 'एक था टाइगर' का गाना 'माशाल्लाह' तीसरे स्थान पर था।

बॉलीवुड में एंट्री का जाह्न्वी का इरादा नहीं National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी ने फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के साथ बॉलीवुड में भले ही शानदार वापसी की है, लेकिन उनकी बेटी जाह्न्वी कपूर का फिलहाल ऐसा कोई इरादा नहीं है।

'ये जवानी..' का किरदार मेरी असल जिंदगी के करीब : दीपिका National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के अनुसार उनकी आनेवाली फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का किरदार उनकी असली जिंदगी के काफी करीब है। दीपिका को फिल्म 'कॉकटेल' में वेरोनिका के किरदार के लिए काफी तारीफ मिली थी।

बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवार्ड शो में दिखे आयुष्मान सहित बॉलीवुड के कई नये चहरे National

agency

शाहरूख खान, सलमान खान और कैटरीना कैफ सहित बॉलीवुड के नए चेहरे आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर और यामी गौतम ने रविवार की रात बिग स्टार एंटरटेंमेंट अवार्ड कार्यक्रम में शिरकत की।

मैरीकॉम पर फिल्म हटके : प्रियंका National

agency

7 खून माफ' एवं 'बर्फी' जैसी परिपाटी से हटकर फिल्मों में अभिनय के लिए मशहूर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि अगले वर्ष महिला मुक्केबाज मैरीकॉम बनने वाली फिल्म कुछ अलग होगी।

टीना ने की राजीव की तारीफ National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री टीना देसाई के मुताबिक राजीव खंडेलवाल काफी भावुक इंसान हैं और यह उनके अभिनय में भी नजर आता है। टीना 'टेबल नम्बर 21' में राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आएंगी।

ज्योतिष लेख