Khabar RSS Feed
जगन से 14 दिनों तक पूछताछ कर सकेगा प्रवर्तन निदेशालय National

agency

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता वाई. एस. जगनमोहन रेड्डी के खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में प्रवर्तन निदेशालय को उनसे पूछताछ की अनुमति मिल गई है।

राष्ट्रपति ने जनसंख्या रजिस्टर में नाम दर्ज कराया National

agency

राष्ट्रपति प्रतिभा पाटील ने शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) में अपना नाम दर्ज कराया।

मायावती के खिलाफ साजिश नहीं : भाजपा National

agency

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के खिलाफ साजिश रचने के आरोपों को खारिज कर दिया।

मानसून की पहली बारिश बाद अंधेरे में डूबा आगरा National

agency

ताजमहल के शहर आगरा में लम्बे इंतजार के बाद गुरुवार शाम मानसून की पहली बारिश हुई। इसके साथ ही यहां का तापमान नौ डिग्री सेल्सियस नीचे पहुंच गया है।

टीम अन्ना को नहीं मिली प्रदर्शन की अनुमति National

agency

टीम अन्ना को 25 जुलाई से जंतर-मंतर पर अनिश्चितकालीन अनशन की अनुमति नहीं मिली।

देश में मोबाइल उपभोक्ताओं की संख्या 93 करोड़ National

agency

देश में मोबाइल फोन उपभोक्ताओं की संख्या मई महीने में बढ़कर 92.93 करोड़ हो गई। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण ( ट्राई) के बुधवार को जारी किए गए आंकड़े के अनुसार मई महीने में 83.5 लाख नए मोबाइल उपभोक्ता जुड़े।

सपा की सरकार बनने से लोकतंत्र बहाल हुआ : मुलायम National

agency

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनने से लोकतंत्र की बहाली हुई है, क्योंकि पूर्ववर्ती बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सरकार में किसी की बात नहीं सुनी जाती थी और मुख्यमंत्री किसी से मिलती ही नहीं थीं।

विकास के लिए जापानी तकनीक की मदद लेगा उत्तर प्रदेश National

agency

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विषम परिस्थितियों में भी जापान द्वारा किए गए विकास की सराहना करते हुए गुरुवार को जापानी कम्पनी इटाशू कारपोरेशनके प्रतिनिधियों से कहा कि उनकी सरकार राज्य के चहुमुखी विकास की इच्छुक उन सभी संस्थाओं का सहयोग लेगी जो आर्थिक रूप से जनोपयोगी तकनीक के आधार पर काम करने के लिए तैयार हैं।

6 महीने में 50 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने किए वैष्णो देवी के दर्शन National

angey

हिंदुओं के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल वैष्णो देवी के दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की संख्या इस वर्ष के प्रथम छह महीने में पचास लाख से ऊपर पहुंच गई है।

अखिलेश अपना फैसला ने वापस लिया National

agency

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बढ़ते दबाव के चलते एक ही दिन के भीतर क्षेत्र विकास निधि से विधायकों को वाहन खरीदने की छूट से जुड़े अपने फैसले को वापस ले लिया।

ज्योतिष लेख