Khabar RSS Feed
आईपीएल में कालेधन की जांच कर रहा है (ईडी): प्रणब National

agency

केंद्रीय वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी ने सोमवार को राज्यसभा में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) (आईपीएल) में काले धन को वैध बनाने की शिकायतों की जांच कर रहा है।

अखिलेश विधानमंडल सत्र के बाद मिलेंगे सांसदों व विधायकों से National

agency

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का प्रत्येक मंगलवार को प्रदेश के सांसदों और विधायकों से मुलाकात का कार्यक्रम अब विधानमंडल सत्र के बाद आयोजित होगा

निर्मल बाबा के खिलाफ गैर जमानती वारंट National

agency

बिहार की एक अदालत ने धोखाधड़ी के मामले में शनिवार को निर्मलजीत सिंह नरूला उर्फ निर्मल बाबा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया।

अजित की हड़ताली पायलटों से काम पर लौटने की अपील National

agency

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अजित सिंह ने हड़ताली पायलटों से काम पर वापस लौटने की अपील करते हुए कहा कि सरकार उनकी समस्याओं को सुलझाने की कोशिश करेगी।

उत्तर भारत में गर्मी से परेशानी National

agency

पारा चढ़ने के कारण पूरा उत्तर भारत इन दिनों कड़ी धूप से तप रहा है।

मप्र में धूप एवं गर्म हवाओं ने बढ़ाई तपन National

agency

मध्य प्रदेश में प्रचंड धूप के कारण तपन बढ़ गई है। राजधानी भोपाल सहित राज्य के सभी हिस्सों में तापमान लगातार बढ़ता जा है।

उप्र में तापमान 45 डिग्री सेल्सियस के पार National

agency

उत्तर प्रदेश में गर्मी और तपिश ने लोगों को बेहाल करना शुरू कर दिया है। सूबे में पारा 45 डिग्री सेल्सियस को पार कर गया है।

ओडिशा में नक्सलियों के बंद से जनजीवन प्रभावित National

agency

नक्सलियों के एक दिवसीय बंद के आह्वान के कारण बुधवार को ओडिशा के दक्षिणी हिस्से में सड़कों पर यातायात ठप रहा और व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे।

आईपीएल में न खेलें सचिन : शिवराज National

agency

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आईपीएल को खेल तमाशा करार देते हुए सचिन तेंदुलकर को इस ट्वेंटी-20 लीग से दूर रहने की सलाह दी है।

युद्ध क्षेत्र कारिगल में फिल्मोत्सव National

agency

जम्मू एवं कश्मीर के लद्दाख क्षेत्र स्थित कारगिल के इंडोर स्टेडियम में 19 से 20 मई तक 'अवाम का सिनेमा' नाम से कारिगल फिल्मोत्सव आयोजित किया जाएगा।

ज्योतिष लेख