Khabar RSS Feed
अखिलेश कानून-व्यवस्था की समीक्षा करेंगे National

agency

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 14 जुलाई को कानून-व्यवस्था की समीक्षा के लिए एक बैठक करेंगे।

मानसूनी चुनौतियों से निपटने दिल्ली यातायात पुलिस तैयार National

agency

मानसून की आमद के साथ ही इससे पैदा होने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए दिल्ली यातायात पुलिस पूरी तरह से तैयार है।

असम में 5 बोडो विद्रोही, 1 उल्फा मध्यस्थ गिरफ्तार National

agency

असम में मंगलवार को दो अलग-अगल घटनाओं में पुलिस ने उग्रवादी संगठन नेशनल डेमोक्रेटिक फ्रंट ऑफ बोडोलैंड (एनडीएफबी) के बातचीत विरोधी गुट के पांच सदस्यों और यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असम (उल्फा) के एक मध्यस्थ को गिरफ्तार किया है।

कुडनकुलम में मनोचिकित्सकों की नियुक्ति पर रिपोर्ट तलब National

agency

तमिलनाडु में कुडनकुलम परमाणु बिजली परियोजना (केएनपीपी) का विरोध कर रहे लोगों को समझाने-बुझाने के लिए मनोचिकित्सकों की नियुक्ति पर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) ने केंद्रीय गृह मंत्रालय से रिपोर्ट तलब की है।

पूर्व एथलीट पिंकी प्रमाणिक को जमानत National

agency

पश्चिम बंगाल की एक अदालत ने एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक विजेता पिंकी प्रमाणिक को जमानत दे दी है। उन पर पुरुष होने तथा एक महिला से बलात्कार का आरोप है।

2013 में हो सकते हैं लोकसभा चुनाव : मुलायम National

agency

समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को कहा कि पार्टी नेता और कार्यकर्ता आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस लें क्योंकि लोकसभा चुनाव समय से पहले 2013 में भी हो सकते हैं।

सपा ने लोकसभा चुनाव के लिए नियुक्त किए पर्यवेक्षक National

agency

उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ समाजावादी पार्टी (सपा) ने आगामी लोकसभा चुनावों की अपनी तैयारियों को गति देते हुए मंगलवार को 58 लोकसभा क्षेत्रों के लिए इतने ही पर्यवेक्षकों की नियुक्ति करने का फैसला किया।

कश्मीर में मारा गया हिजबुल कमांडर National

agency

जम्मू एवं कश्मीर के गांदेरबल जिले में सुरक्षा बलों ने मंगलवार को आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के एक वरिष्ठ कमांडर को मार गिराया।

संगमा ने मुखर्जी के खिलाफ दिए सबूत, केंद्र ने किया खारिज Misc

agency

राष्ट्रपति पद के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थित उम्मीदवार पी. ए. संगमा की टीम ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी के नामांकन पत्र की कथित खामियों से जुड़े सबूत सोमवार को निर्वाचन आयोग को सौंपे। केंद्र सरकार ने हालांकि इन आरोपों को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि इनमें कोई दम नहीं है।

उप्र में जल्द सुधरेगी बिजली आपूर्ति : शिवपाल National

agency

उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण एवं सिंचाई मंत्री शिवपाल यादव ने सोमवार को कहा कि प्रदेश में बिजली आपूर्ति का मसला काफी गम्भीर है और सरकार इसे हल करने का प्रयास कर रही है, उम्मीद है कि आपूर्ति में जल्द सुधार होगा।

ज्योतिष लेख