Khabar RSS Feed
अंतिम वक्त में काका ने कहा, 'पैकअप' का वक्त हो गया : अमिताभ National

agency

"टाइम हो गया है.. पैकअप",अपनी पूरी जिदगी को सिनेमाई ठाठ-बाट के साथ जीने वाले देश के पहले सुपस्टार राजेश खन्ना के मरने से पहले यह आखिरी शब्द थे।

चला राजू विदेश में फिल्म बनाने ! National

agency

मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई और थ्री इडियट्स जैसी चर्चित फिल्में बना चुके निर्देशक राजकुमार हीरानी को भी अब विदेश में शूटिंग का चस्का लग गया है।

भंसाली की फिल्म में रिचा चड्डा के होने की अटकलें National

agency

अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर में अपने अभिनय के जौहर दिखाने के बाद अभिनेत्री रिचा चड्डा के दिन फिरने लगे हैं। कम से कम इस बात के संकेत मिलने लगे हैं।

'नफरत की दुनिया' छोड़ गए राजेश खन्ना National

agency

हिंदी फिल्म जगत के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना का बुधवार को निधन हो गया। वह इधर कई महीनों से बीमार थे। 69 वर्षीय अभिनेता ने मुम्बई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

'सुपर कूल' के तनाव ने उड़ायी सारा की नींद Misc

agency

आने वाली फिल्म 'क्या सुपर कूल हैं हम' की अभिनेत्री सारा जेन डियाज अपनी इस फिल्म की चिंता में आजकल सो नहीं पा रही हैं। 29 साल की इस अभिनेत्री ने मंगलवार को मीठीबाई कॉलेज में इस फिल्म के प्रचार के दौरान बताया, "मैं सो नहीं सकती।

'अच्छा तो हम चलते हैं..' (श्रद्धांजलि) National

agency

हिन्दी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना नहीं रहे। 'अच्छा तो हम चलते हैं..' कहते हुए उन्होंने अंतिम विदाई ले ली, लेकिन प्रशंसकों के दिलों पर वह हमेशा छाए रहेंगे।

'जिस्म 2' पर चलेगी सेंसर की कैंची National

agency

आने वाली फिल्म 'जिस्म 2' पर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड बुधवार को अपना फैसला लेगा। लेकिन अभिनेत्री से फिल्म निर्देशक बनी पूजा भट्ट का कहना है कि वह अपनी फिल्म के साथ कोई भी ऐसी काट-छांट स्वीकार नहीं करेंगी, जो उसकी कहानी में बदलाव ला दे।

कलाकारों के बच्चों को इंडस्ट्री की बेहतर समझ : अरबाज National

agency

अभिनेता-निर्माता अरबाज खान का मानना है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों के परिवार से ताल्लुक रखने वाले बच्चे जल्दी सफल होते हैं, क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री की बेहतर समझ होती है।

पीयूष झा के उपन्यास पर बनेगी फिल्म National

agency

अपनी फिल्म 'सिकंदर' से दर्शकों का दिल जीतने में असफल रहे फिल्म निर्माता पीयूष झा अपने सीरियल किलर्स पर आधारित उपन्यास 'मुम्बईस्तान' पर फिल्म बनाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

शिल्पा फिर बलखाती कमर हासिल करने में जुटीं National

agency

शिल्पा शेट्टी की लचकती कमर एक ज़माने में लाखों लोगों के दिल को हिला चुकी है

ज्योतिष लेख