Khabar RSS Feed
प्रणब ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया National

agency

संयुक्त प्रगीतिशील गठबंधन (संप्रग) के उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी ने गुरुवार को 19 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया।

एनआरआई के भेजे धन पर सेवा कर न लगे : थरूर National

agency

लोकसभा सदस्य शशि थरूर ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से अनुरोध किया है कि अनिवासी भारतीयों (एनआरआई) द्वारा भेजे जाने वाले धन (रेमिटेंस) पर सेवा कर स्थगित किया जाए।

राहुल को सरकार में शामिल होना चाहिए : कृष्णा National

agency

विदेश मंत्री एस. एम. कृष्णा ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को सरकार में शामिल होना चाहिए।

इंतजार की घड़ियां खत्म, सुरजीत के परिवार में उल्लास National

agency

पाकिस्तानी जेल में कैद सरबजीत सिंह की रिहाई पर पाकिस्तान का रुख बदलने के बाद उनके परिवार में जहां निराशा छाई हुई है, वहीं सुरजीत सिंह की रिहाई का समाचार सुनकर उनके परिवार में उल्लास का माहौल है।

श्रीनगर में सामान्य हो रहे हैं हालात National

agency

जम्मू एवं कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में बुधवार को हालात सामान्य होने लगे हैं। शैक्षिक संस्थान, बाजार खुले हैं और परिवहन के सार्वजनिक साधन सड़कों पर नजर आ रहे हैं।

प्रणब ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया National

agency

कांगेस के वरिष्ठ नेता प्रणब मुखर्जी ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के उम्मीदवार के रूप में 19 जुलाई को होने वाला राष्ट्रपति चुनाव लड़ने के लिए मंगलवार को केंद्रीय वित्त मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया।

सचिन का बेटा अंडर-14 में शामिल National

agency

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुम्बई क्रिकेट संघ (एमसीए) की ओर से लगाए गए ऑफ सीजन प्रशिक्षण शिविर कैम्प के अंडर-14 टीम के सम्भावित में शामिल किया गया है।

ममता से मिले संगमा, पर नहीं मिला समर्थन का आश्वासन National

agency

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पी.ए. संगमा ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात कर उनसे समर्थन मांगा।

उप्र में भीषण गर्मी का दौर जारी National

agency

उत्तर प्रदेश में चिलिचलाती गर्मी और गर्म हवाओं का कहर जारी है। मानसून के कमजोर होने से अगले कुछ दिनों तक मौसम यथावत रहेगा और लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिलेगी।

अल्पसंख्यक संस्थानों में ओबीसी आरक्षण नहीं : अदालत National

agency

दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिल्ली विश्वविद्यालय के अधीन चार अल्पसंख्यक कॉलेजों को शैक्षणिक वर्ष 2012-13 के लिए 27 फीसदी अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) आरक्षण के दायरे से अलग रखने का फैसला सुनाया।

ज्योतिष लेख