Khabar RSS Feed
'द इम्मोर्टल्स ऑफ मेलूहा' हमारे लिए महत्वपूर्ण : करन National

agency

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करन जौहर लोकप्रिय किताब 'इम्मोर्टल्स ऑफ मेलुहा' पर फिल्म बना रहे हैं।

मैं पश्चिमी शैली के नृत्य कर सकती हूं : हेमा National

agency

गुजरे जमाने की सफलतम अभिनेत्री और बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल कही जाने वाली तारिका हेमा मालिनी का कहना है कि वह हर तरह का नृत्य कर सकती हैं, फिर चाहे वह भारतीय हो या पश्चिमी।

यश राज बैनर की अगली फिल्म में दिखेंगे सोनम, आयुष्मान National

agency

अभिनेत्री सोनम कपूर और अभिनेता आयुष्मान खुराना यश राज फिल्म्स की अनाम फिल्म में काम करेंगे। दोनों इस फिल्म में संघर्षरत प्रेमी युगल के रूप में दिखेंगे।

प्रियंका के कारण फिल्में नहीं मिलीं : परिनीति National

agency

फिल्म 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' के साथ फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाले अभिनेत्री परिनीति चोपड़ा का कहना है कि उन्हें फिल्म जगत में बहन प्रियंका चोपड़ा के कारण काम नहीं मिला।

दीपिका को पिता की ट्रॉफी मिली National

agency

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपने पिता बैटमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण से पुरस्कार के तौर पर उनकी एक ट्रॉफी प्राप्त हुई है। प्रकाश को अपनी बेटी की फिल्म 'कॉकटेल' को लेकर काफी तारीफ सुनने को मिल रही थी और इसी को लेकर उन्होंने अपनी बेटी को पुरस्कृत करने का फैसला किया।

सुधीर ने बनाया मुझे अभिनेत्री : चित्रांगदा National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा की शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने उन्हें अभिनय का मौका दिया। चित्रांगदा सबसे पहले सुधीर की फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' में नजर आई थीं।

सलमान खान के परोपकारी स्वभाव की तारीफ की श्रेयस ने National

agency

अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा कि उनसे कोई भी लड़की शादी करना चाहेगी। बॉलीवुड सितारे सलमान गुरुवार को 47 साल के हो गए।

मेरा जन्म सबके लिए उपहार : सलमान National

agency

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी मजाकिया फिल्मी लाइनों की वजह से दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं। अपने जन्मदिन पर भी सलमान अपने इसी अवतार में नजर आए। यह पूछे जाने पर कि आज तक का सबसे बढ़िया गिफ्ट उन्हें क्या मिला है, सलमान ने आराम से कहा, "मैं पैदा हो गया ये ही सबसे बड़ा गिफ्ट है सबके लिए।"

योग जीवन जीना सिखाता है : अनुपम खेर National

agency

अभिनेता अनुपम खेर का मानना है कि योग को जीवन का हिस्सा बनाना जरूरी है क्योंकि लोग जीना भूल गए हैं। 57 वर्षीय अनुपम खेर ने वल्र्ड हाउसहोल्डर योग समारोह में कहा, "योग हर जगह पहुंचना चाहिए लेकिन मेरा सोचना है कि पहले ये उन लोगों के पास पहुंचना चाहिए जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।"

सनबर्न फेस्टिवल में कार्यक्रम पेश करेंगी अनुष्का मनचंदा National

agency

लोकप्रिय गायिका अनुष्का मनचंदा अंतर्राष्ट्रीय डीजे मा फाइजा के साथ मिलकर गोवा सनबर्न म्यूजिक फेस्टिवल में कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगी। एक बयान के अनुसार, गुरुवार को होने वाले प्रतिष्ठित सनबर्न म्यूजिक फेस्टिवल में अनुष्का अंतराष्ट्रीय कलाकार मा फाइजा के साथ प्रस्तुति देंगी।

ज्योतिष लेख