Khabar RSS Feed
ग्रेजुएट मेडिकल कोर्सेस में ऑनलाइन काउंसिलिंग:सुप्रीम कोर्ट National

agency

सर्वोच्च न्यायालय ने गुरुवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय को पूर्वस्नातक चिकित्सा पाठ्यक्रमों में छात्रों के दाखिले के लिए ऑनलाइन काउंसिलिंग की इजाजत दे दी।

प्रतिशोध की नीति पर चल रही एआईएडीएमके : करुणानिधि National

agency

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के अध्यक्ष एम. करुणानिधि ने जेल में बंद एक पार्टी नेता से मिलने की अनुमति नहीं दिए जाने पर बुधवार को आरोप लगाया कि ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) सरकार प्रतिशोध की नीति से काम कर रही है।

मुम्बई के बाद पुणे में भी दौड़ेगी मेट्रो रेल National

agency

महाराष्ट्र में मुम्बई के बाद पुणे में भी मेट्रो रेल दौड़ेगी। राज्य सरकार ने पुणे में मेट्रो रेल परियोजना को मंजूरी दे दी है।

दिल्ली में मौसम खुशनुमा, बारिश की सम्भावना National

agency

दिल्ली में गुरुवार की सुबह खुशनुमा रही। न्यूनतम तापमान औसत से एक डिग्री नीचे 26.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। दिन में हल्की बारिश होने की सम्भावना है।

नौसेना वार रूम लीक मामले में सीबीआई के छापे National

agency

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गुरुवार को नौसेना वार रूम लीक मामले में छापेमारी की।

संसाधन बिना शिक्षा का अधिकार निरर्थक :अर्चना चिटनिस National

agency

मध्य प्रदेश की स्कूल शिक्षा मंत्री अर्चना चिटनिस ने यहां बुधवार को कहा कि सबको शिक्षा का अधिकार तथा नि:शुल्क अनिवार्य शिक्षा 2013 तक पूरे देश में लागू करना संसाधनों के अभाव में सम्भव नहीं है।

बारिश से तापमान में हल्की गिरावट National

agency

देश के उत्तरी भागों में हल्की बारिश के कारण बुधवार को तापमान में गिरावट आने से लोगों को कुछ राहत मिली है।

रिलायंस लाइफ इंश्योरेंस को राष्ट्रीय पुरस्कार National

agency

रिलायंस कैपिटल का अंग रिलायंस लाइफ इंश्योरेंस कम्पनी ने बुधवार को कहा कि उसे नई प्रौद्योगिकियों के इस्तेमाल के जरिए शाखा संचालन खर्च में कटौती करने के लिए भारतीय गुणवत्ता परिषद (क्यूसीआई) की ओर से एक राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त हुआ है।

हर तरफ हैं तम्बाकू के विज्ञापन, मेट्रो क्यों अछूती रहे National

agency

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने बुधवार को कहा कि गुटखा और सिगरेट के विज्ञापन देश में हर तरफ दिख रहे हैं, ऐसे में मेट्रो से इन विज्ञापनों से दूर रहने की आशा नहीं जानी चाहिए।

कन्नौज उपचुनाव : भाजपा प्रत्याशी नहीं भर पाए पर्चा National

agency

उत्तर प्रदेश में कन्नौज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार जगदेव सिंह यादव बुधवार को अंतिम समय में अपना नामांकन पत्र दाखिल नहीं कर पाए।

ज्योतिष लेख