Khabar RSS Feed
सुनील शेट्टी की पत्नी ने खोला होम इंटीरियर स्टोर National

agency

इनटीरियर डिजाइन के व्यवसाय से अब फिल्म स्टार की एक और पत्नी का नाम जुड़ गया। अभिनेता सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी ने भी अपना होम इंटीरियर स्टोर आर हाउस शुरू कर दिया।

'मद्रास कैफे' में नरगिस फाखरी के साथ नजर आयेंगें जॉन National

agency

अभिनेता से फिल्म निर्देशक बने जॉन अब्राहम इन दिनों दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने दाढ़ी अपने होम प्रोड्क्शन में बन रही अगली फिल्म 'मद्रास कैफे' के लिए रखी हुई है

यशराज फिल्म्स से जुड़े आयुष्मान National

agency

वीडियो जॉकी से अभिनेता बने आयुष्मान खुराना यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म में काम करेंगे। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से दिल्ली में शुरू होगी।

'मर्डर 3' से ताजा हुईं 'अर्थ' की यादें : महेश National

agency

फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट का कहना है कि उनके भतीजे विशेष भट्ट ने बतौर निर्देशक अपनी पहली फिल्म 'मर्डर 3' से उनकी 1982 की सफल फिल्म 'अर्थ' की यादें ताजा कर दीं।

सुपर हीरो की छवि छुपाने के लिए सुरक्षा जरूरी : ऋतिक National

agency

अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों भारी सुरक्षा के बीच 'क्रिश 3' की शूटिंग कर रहे हैं और उनका कहना है कि सुपर हीरो की उनकी छवि को छुपाने के लिए सुरक्षा जरूरी है।

पलाश ने बच्चियों के लिए गाया गाना National

agency

गायक पलाश सेन ने बच्चियों के सशक्तीकरण समर्थन में 'मैं हूं' गाना तैयार किया है। पलाश का मानना है कि संगीत लोगों के बीच संदेश भेजने का काम करता है।

करन की अगली फिल्म में होंगे सिद्धार्थ, परिणीति National

agency

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा फिल्म निर्माता-निर्देशक करन जौहर की अगली फिल्म में साथ-साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण 'धर्मा प्रोडक्शन' और 'फैंटम प्रोडक्शन' के बैनर तले साथ-साथ किया जाएगा।

सिर्फ फिल्म दिखा सकती है '26/11' का दर्द : रामगोपाल वर्मा National

agency

फिल्म निर्माता निर्देशक रामगोपाल वर्मा का मानना है कि मुम्बई में हुए आतंकवादी हमले की कहानी सिर्फ फिल्म के जरिए ही दिखाई जा सकती है। वर्मा ने इस घटना पर आधारित फिल्म 'द अटैक्स ऑफ 26/11' का निर्देशन किया है।

मनीषा लिखेंगी अपनी आत्मकथा National

agency

न्यूयार्क में कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री मनीषा कोइराला के लिए यह समय उन्हें उनके आध्यात्मिक ज्ञान का अहसास कराने में उनकी मदद कर रहा है और उनका कहना है कि वह अपने संघर्ष के दिनों पर अपनी आत्मकथा लिखने की योजना बना रही हैं।

पूजा भट्ट को धमकी भरे फोन कॉल National

agency

अभिनेत्री व फिल्मकार पूजा भट्ट को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी और अभद्र तरीके से बात की। उन्होंने यहां बांद्रा पुलिस थाने में फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

ज्योतिष लेख