Khabar RSS Feed
आज की फिल्मों के डायलॉग से खुश नहीं तिंग्मांशू धूलिया Misc

--

बॉलीवुड निर्देशक तिग्मांशु धूलिया को आजकल की फिल्मों के डायलॉग पसंद नहीं आ रहे हैं। वे आज की फिल्मों के लिए लिखे जा रहे संवादों से खुश नहीं हैं। वह संवादों में सही भावनाएं उतारने के लिए उर्दू के इस्तेमाल की वकालत करते हैं।

एक्शन दृश्य में दिखेंगे वरुण वडोला National

agency

टेलीविजन अभिनेता वरुण वडोला धारावाहिक 'फिर सुबह होगी' में एक एक्शन दृश्य में दिखेंगे लेकिन उनके मुताबिक वह यह दृश्य खुद नहीं करेंगे। उनका कहना है कि वह एक समय वह काफी स्टंट किया करते थे। वरुण ने इस धारावाहिक में ठाकुर विक्रम सिंह का किरदार किया है।

'नौटंकी' के बाद भी व्यस्त रहेंगी नेहा धूपिया National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया फिलहाल एक हास्य टीवी कार्यक्रम में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के बाद वह एक हास्य फिल्म में काम करने वाली हैं।

दो अलग दुनिया हैं मॉडलिंग व अभिनय : डायना पेंटी National

agency

शीर्ष इतालवी व भारतीय डिजाइनर्स के लिए रैम्प पर चलने के बाद 'कॉकटेल' से तारिका बनीं डायना पेंटी मानती हैं कि मॉडलिंग व अभिनय दो अलग दुनिया हैं।

'मिडनाइट्स चिल्ड्रेन' में छोटे किरदार से खुश हैं राहुल National

agency

दीपा मेहता की फिल्म 'मिडनाइट्स चिल्ड्रेन' में अभिनय कर रहे राहुल बोस का कहना है इस फिल्म में उनकी छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका है।

कब आएगी 'मुन्ना भाई' श्रृंखला की अगली फिल्म? : अरशद वारसी National

agency

'मुन्ना भाई' श्रृंखला की फिल्म में सर्किट का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरशद वारसी का कहना है कि उन्हें इसके तीसरे संस्करण के बनने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

कमल हासन 'विश्वरूपम' में संशोधन के लिए तैयार National

agency

विख्यात अभिनेता कमल हासन मुस्लिम समुदाय के कुछ समूहों की आपत्ति के बाद 'विश्वरूपम' में संशोधन करने के लिए तैयार हो गए हैं।

समय के सही प्रबंधन में ही सफलता है : ऋतिक National

agency

अधिकतर लोगों के लिए सफलता का मतलब होता है नाम और प्रसिद्धि। लकिन अभिनेता ऋतिक रोशन कहते हैं कि सफलता का मतलब है समय का सही तरीके से प्रबंधन करना जिससे आप अपने हर दिन की दिनचर्या में अपनी पसंद के काम कर सकें।

मैं सिर्फ 100 करोड़ क्लब की बात करुंगा : शाहरुख National

agency

मुसलमान होने पर केंद्रित अपने एक लेख पर उठे विवाद से चिंतित बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने कहा है कि उन्होंने हमेशा धर्मनिरपेक्षता, धार्मिक सहिष्णुता, विनोदपूर्ण माहौल का समर्थन किया है लेकिन उन्हें लगता है कि उन्हें अब सिर्फ 100 करोड़ रुपये का व्यवसाय करने वाली फिल्मों और अपनी अभिनेत्रियों के बारे में बात करनी चाहिए।

प्रभुदेवा की फिल्म में काम करेंगे सलमान National

agency

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने प्रभुदेवा की अगली फिल्म के लिए हामी भरी है। सलमान ने अपने व्यस्ततम कार्यक्रम के बावजूद प्रभुदेवा की फिल्म के लिए समय निकाला है।

ज्योतिष लेख