Samanya RSS Feed
कनिष्ठा को नवाज़ा 'पेंटालूंस फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2011' के ताज से Misc

agency

कनिष्ठा धनकर को यहां गुरुवार रात आयोजित एक समारोह में 'पेंटालूंस फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2011' का ताज पहनाया गया। वह इस साल के अंत में विश्व सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

'खतरों की खिलाड़ी' बनी पूनम काट सकती है और भी मलाई! Misc

agency

कई लोगों ने इसे 'बाहियाद' कहा तो किसी ने पब्लिसिटी पाने का जरिया। लेकिन, मॉडल पूनम पांडे के लिए वर्ल्ड कप फाइनल में जीत के बाद न्यूड होने का ऐलान करना भर सोने की मुर्गी पाने सरीखा रहा है। पूनम पांडे को रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन-4 में हिस्सा लेने का मौका मिल गया है।

न्यूड होने का ऐलान कर 'खतरों की खिलाड़ी' बनीं पूनम पांडे Misc

agency

महज कपड़े उतारने का ऐलान कर इससे बेहतर नतीजा नहीं हो सकता। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के बाद मॉडल पूनम पांडे ने कपड़े उतारकर स्टेडियम में भागने का ऐलान किया था। हुआ वही जो होना था।

ज़हीर खान इसी साल एक्ट्रेस ईशा शरवानी से रचाएंगे निकाह ! Misc

agency

किसना, यू मी और हम व लक बाई चांस जैसी फिल्मों में दिखायी दे चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा शरवानी को अब जीवनसाथी मिल गया है। जहीर खान के रुप में।

अन्ना हजारे की जीत के जश्न में मुम्बई में रैली National

agency

भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त लोकपाल विधेयक की मांग को लेकर वरिष्ठ गांधीवादी अन्ना हजारे का 97 घंटों का आमरण अनशन समाप्त होने और सरकार की तरफ से सभी मांगे स्वीकार किए जाने के जश्न में मुम्बई में कार और मोटरसाइकिल की रैली निकाली गई।

दिमाग घर पर रखें और ‘थैंकयू’ का मज़ा लें : दर्शक समीक्षा Misc

Vivek

‘नो एंट्री’ और ‘वेलकम’ जैसी कॉमेडी फिल्मों के निर्देशक अनीस बज़्मी पुराने रंग में भले न दिखे हों, लेकिन दर्शकों को गुदगुदाने की कोशिश में ‘थैंकयू’ सफल रही है। निश्चित रुप से कहानी और स्क्रिप्ट को लेकर गंभीर रहने वाले लोग इस फिल्म की कड़ी आलोचना कर सकते हैं,क्योंकि अनीस इस मामले में पिछड़ गए हैं।

जापान में भूकम्प के बाद सुनामी की चेतावनी International

agency

जापान के उत्तर पूर्वी मियागी प्रांत में गुरुवार रात आए 7.4 तीव्रता के भूकम्प के बाद इलाके में सुनामी की चेतावनी जारी कर दी गई। भूकम्प से जान अथवा माल के नुकसान होने की अभी कोई सूचना नहीं है।

गोपालदास ने भी किया अन्‍ना अजारे का समर्थन National

agency

पाकिस्तान की जेल से 27 साल बाद रिहा होते ही गोपाल दास भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना हजारे की मुहिम से जुड़ गए। उन्होंने इस आंदोलन को अपना पूरा समर्थन देने की घोषणा की। दास ने कहा, "हजारे सही कर रहे हैं और उन्हें मेरा पूरा समर्थन है। घोटालों में फंसे देश को उबारने का और कोई तरीका नहीं है। मुख्य दोषी हमारे नेता हैं।"

तुषार-एकता में ‘जंग’ की वजह बनी राधिका आप्टे है कौन? Misc

Manoj

तुषार कपूर का नाम इन दिनों राधिका आप्टे नामक एक बाला से जोड़ा जा रहा है। इन दोनों के संबंधों की हवा तब सार्वजनिक हो गई, जब करण जौहर के शो में एकता कपूर ने सरेआम राधिका की खिल्ली उड़ा दी। एकता कपूर ‘कॉफी विद करण’ में अपने भाई तुषार कपूर के साथ शामिल हुई थीं। लेकिन, चलिए एकता ने क्या कहा, इसे बताने से पहले आपको यह बता दें कि यह राधिका आप्टे है कौन?

वर्ल्ड कप जीतने की खुशी महसूस करना चाहता था : सचिन Misc

agency

आखिरकार वह लम्हा आ गया, जिसका इस देशवासियों को अरसे से इंतजार था। लेकिन, इस इंतजार के बीच एक शख्स का इतंजार कुछ खास था। यह शख्स है सचिन तेंदुलकर। पांच वर्ल्ड कप खेलने के बावजूद सचिन को कभी इस लम्हे को जीने का मौका नहीं मिला था। लेकिन, छठे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने सचिन को वर्ल्ड कप का तोहफा देने की ठान ली थी। और टीम ने यह कर दिखाया।

ज्योतिष लेख