Samanya RSS Feed
सलमान को अपने लिए भाग्यशाली मानते हैं अतुल Misc

agency

सलमान खान को अपनी फिल्म में लेने के लिए इन दिनों फिल्म निर्माताओं को काफी इंतजार करना पड़ रहा है और इस कतार में उनके बहनोई अभिनेता-निर्देशक और निर्माता अतुल अग्निहोत्री भी शामिल हो गए हैं।

संघर्षरत कलाकार की तरह काम करते हैं पंकज : इमरान Misc

agency

फिल्म 'मटरू की बिजली का मन्डोला' में पंकज कपूर की भूमिका को चुनौतीपूर्ण मानने वाले इमरान खान अभिनय के प्रति उनके सर्मपण से भी काफी प्रभावित हैं।

25 जनवरी को प्रदर्शित होगी 'विश्वरूपम' Misc

agency

फिल्म अभिनेता कमल हासन ने अपनी फिल्म 'विश्वरूपम' के प्रदर्शन को लेकर चल रही अफवाहों के बीच इसे 25 जनवरी को प्रदर्शित किए जाने की घोषणा की है।

'मटरू..' ने फिर से युवा बना दिया : पंकज कपूर Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता पंकज कपूर कहते हैं कि उन्हें फिल्म 'मटरू की बिजली का मन्डोला' में एक्शन दृश्यों के दौरान मजा आया और इसके बाद वह खुद को युवा महसूस कर रहे थे।

अलग तरह की फिल्में चाहते हैं दर्शक : राजीव खंडेलवाल Misc

agency

अभिनेता राजीव खंडेलवाल मानते हैं कि दर्शक हमेशा से विविध विषयों पर आधारित अलग तरह की फिल्में देखना चाहते हैं लेकिन कुछ धारणाएं उन तक इस तरह की फिल्मों को नहीं पहुंचने देती हैं

'सेव द गर्ल चाइल्ड' कार्यक्रम से जुड़े ओमप्रकाश मेहरा Misc

agency

बॉलीवुड फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा सरकार के महत्वकांक्षी कार्यक्रम 'सेव द गर्ल चाइल्ड' से जुड़ने वाली हस्तियों में शामिल हो गए हैं। इससे पहने अभिनेत्री हेमा मालिनी और अभिनेता नागार्जुन इसके प्रचार कार्यक्रम से जुड़ चुके हैं।

आयकर मामले में सर्वोच्च न्यायालय का आदेश मानेंगे अमिताभ Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को सर्वोच्च न्यायालय ने आयकर भुगतान के मामले में सम्मन भेजा है। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले बिग बी ने कहा है कि वह न्यायालय के आदेशों का पालन करेंगे।

महान संगीतकार बॉलीवुड तक सीमित नहीं : शंकर महादेवन Misc

agency

संगीतकार शंकर महादेवन मानते हैं कि देश में बहुत प्रतिभाएं हैं और अच्छे संगीतज्ञों के लिए बॉलीवुड से बाहर भी देखा जाना चाहिए। महादेवन ने कहा, "देश में बहुत सी प्रतिभाएं हैं और यह जरूरी नहीं है कि प्रतिभा केवल बॉलीवुड तक सीमित हो।

मेरी फिल्मों में महिलाएं वस्तु की तरह नहीं : महेश भट्ट Misc

agency

फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने उन लोगों पर पलटवार किया है जो महिलाओं के खिलाफ अपराध के लिए उनकी तरह बनाई गई फिल्मों को जिम्मेवार मानते हैं। भट्ट ने चुनौती दी कि कोई उनकी ऐसी फिल्म बताए जिसमें महिला को वस्तु के रुप में दिखाया गया हो।

भूमि घोटाले के बारे में हैं 'मटरू की बिजली का मंडोला'', लेकिन गम्भीर नहीं : भारद्वाज Misc

agency

आने वाली फिल्म 'मटरू की बिजली का मंडोला' भूमि घोटाला मुद्दे पर आधारित है, लेकिन निर्देशक विशाल भारद्वाज का कहना है कि फिल्म का लहजा बिल्कुल भी गम्भीर नहीं है। विशाल बताया, "फिल्म का विषय भूमि घोटाला मुद्दे पर आधारित है लेकिन मैंने इसे किसी पर भी व्यक्तिगत नहीं कया है।"

ज्योतिष लेख