Samanya RSS Feed
बड़े पर्दे पर सुनाई देगी हजारिका की आवाज Misc

agency

असम के प्रख्यात गायक दिवंगत भूपेन हजारिका की आवाज शुक्रवार को प्रदर्शित हो रही फिल्म 'आखों नेदेखा नोदिर सीपरे' से बड़े पर्दे पर सुनाई देगी।

शादी के सवाल पर करीना चुप Misc

agency

अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान के 16 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने की खबर है, लेकिन करीना ने इस पर चुप्पी साध ली है।

ईमोशनल हुई एम्मा वाटसन Misc

agency

हॉलीवुड अभिनेत्री एम्मा वाटसन का कहना है कि फिल्म 'पर्क्‍स आफ बींग ए वालफ्लावर' के प्रीमियर के दौरान उनकी आखों से आंसू निकल आए थे।

'जब तक हैं जान' को लेकर उत्साहित करन जौहर Misc

agency

फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की फिल्म 'जब तक है जान' के प्रदर्शन का इंतजार कर रहे फिल्म निर्देशक करन जौहर का कहना है कि लम्बे समय बाद वह एक विशुद्ध रोमांटिक फिल्म देखेंगे।

जमीन को लेकर मुश्किल में सुभाष घई Misc

agency

बॉलीवुड फिल्म निर्माता सुभाष घई को फिल्म एवं अभिनय संस्थान स्थापित करने के लिए हरियाणा सरकार द्वारा किया गया भूमि आवंटन पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय ने मंगलवार को रद्द कर दिया।

लाठीचार्ज के बाद सदमे में हूं : सलमान यूसुफ खान Misc

agency

नृत्य निर्देशक सलमान यूसुफ खान का कहना है कि वह अपने साथ घटी एक घटना से खासे सदमे में हैं। दरसअल, सलमान जब एक ऑटो रिक्शा में यात्रा कर रहे थे, तो उसके चैक पोस्ट पर नहीं रोके जाने पर एक पुलिस कांस्टेबल ने उन पर कथित तौर पर हमला कर दिया था।

बेटे के साथ बिजी शिल्पा के पास नहीं है फिल्मों के लिये समय Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि वह इस समय अपने पुत्र वियान के साथ मातृत्व सुख का आनंद उठा रही हैं और इसलिए अभिनय के विषय में वह नहीं सोच रही हैं।

शाकाहारी हुए निखिल द्विवेदी Misc

agency

अभिनेता निखिल द्विवेदी ने अपने बीमार दादा की खातिर मांसाहारी भोजन को त्याग कर शाकाहारी बन गए हैं।

कोई भी बिपाशा नहीं बन सकती Misc

agency

बॉलीवुड में भले ही आए दिन नए चेहरे प्रवेश कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद अभिनेत्री बिपाशा बसु फिल्म उद्योग में अपनी जगह को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं।

रवि 'जीना है.' के 'बर्फी 'के साथ रिलीज होने से चिंतित नहीं Misc

agency

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता रवि किशन की मुख्य भूमिका वाली पहली हिंदी फिल्म 'जीना है तो ठोक डाल' सिनेमाघरों में शुक्रवार को प्रदर्शित होगी। इसी दिन रणबीर कपूर अभिनीत 'बर्फी' प्रदर्शित हो रही है। वैसे रवि दोनों फिल्मों के साथ प्रदर्शित होने से चिंतित नहीं है। उनका कहना है कि ये दोनों दो अलग शैलियों की फिल्में हैं।

ज्योतिष लेख