Samanya RSS Feed
जावेद अख्तर को पसंद नहीं रीमिक्स गाने Misc

agecny

लेखक और गीतकार जावेद अख्तर को पुरानी फिल्मों के रीमिक्स बनाने का चलन पसंद नहीं है उनका कहना है कि पुराने गाने जैसे थे उन्हें वैसे ही रहने देना चाहिए।

ऑस्कर की दौड़ में 'दिल्ली सफारी' Misc

agency

फिल्म निर्देशक निखिल आडवाणी की 3डी फिल्म 'दिल्ली सफारी' को 85वें ऑस्कर पुरस्कारों की सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड फीचर फिल्म श्रेणी में शामिल करने के सम्बंध में विचार के लिए चुन लिया गया है।

हास्य फिल्म बनाएंगे 'ओह माई गॉड' के निर्देशक उमेश शुक्ला Misc

agency

फिल्म 'ओह माई गॉड' की सफलता से खुश फिल्म निर्देशक उमेश शुक्ला हास्य फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर या आयुष्मान खुराना को मुख्य भूमिका में लेना चाहते हैं।

यशराज एवं एडीएफ विवाद पर काजोल की चुप्पी Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की पत्नी अभिनेत्री काजोल ने अजय देवगन फिल्म्स (एडीएफ) द्वारा कम्पटीशन कमीशन ऑफ इंडिया (सीसीआई) में यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के खिलाफ मामला ले जाने पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

'इन माई सिटी' की सफलता से उत्साहित हैं प्रियंका Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने पहले संगीत अल्बम 'इन माई सिटी' को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं।

'गुंडे' के ज्यादातर दृश्य कोलकाता में फिल्माए जाएंगे : अली अब्बास जाफर Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता अली अब्बास जाफर का कहना है कि फिल्म 'गुंडे' के ज्यादातर दृश्य कोलकाता में फिल्माए जाएंगे लेकिन हावड़ा के सड़कों के दृश्य मुम्बई में फिल्माए जाएंगे।

अजय देवगन ने एक बच्चे को अपनी चेन गिफ्ट की Misc

agency

अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन ने अपने एक प्रशंसक को सोने की चेन भेंट की है। अजय का यह प्रशंसक एक बच्चा है।

शाहरुख 'जब तक है जान' के प्रचार में व्यस्त Misc

agency

अभिनेता शाहरुख खान को अपनी आने वाली फिल्म 'जब तक है जान' (जेटीएचजे) के ताबड़तोड़ प्रचार में व्यस्त रहने के कारण इन दिनों सोने का समय भी नहीं मिल पा रहा है।

यश चोपड़ा पर लिखने के लिए शोध की जरूरत नहीं : जावेद अख्तर Misc

agency

टेलीविजन शो 'क्लासिक लीजेंड 2' से छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार लेखक-गीतकार जावेद अख्तर का कहना है कि उन्हें दिवंगत फिल्मकार यश चोपड़ा पर वृत्तचित्र बनाने के लिए किसी भी प्रकार का शोध कार्य करने की जरूरत नहीं है।

रोमांस नहीं अभिनय है मेरी विशेष योग्यता : शाहरुख Misc

agency

अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि रोमांस नहीं बल्कि अभिनय उनकी विशेष योग्यता है और वह मानते हैं कि उन्हें प्रेमी नायक के रूप में पेश करना उनका 'अत्यधिक सरलीकरण' करना है।

ज्योतिष लेख