Samanya RSS Feed
इमरान चले अपने मामा आमिर की राह पर Misc

agency

अभिनेता इमरान खान अपने मामा आमिर खान के नक्श-ए-कदम पर चलते हुए अपनी नई फिल्म 'मटरू की बिजली का मन्डोला' के पोस्टर टैक्सियों पर चिपका रहे हैं

कैंसर पीड़ितों के बीच जाकर आंसू न रोक पाए अनुराग बसु Misc

agency

घातक बीमारी कैंसर को मात दे चुके फिल्मकार अनुराग बसु इस बीमारी से पीड़ित बच्चों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए अपने आंसू नहीं रोक पाए।

2012 में बॉलीवुड में तीनों खान के अलावा और भी सितारे चमके Misc

agency

साल 2012 के बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में सलमान खान सबसे आगे रहे लेकिन उनके प्रतिद्वंद्वी अभिनेताओं शाहरुख खान व आमिर खान ने भी अपनी जगह बनाई। इन तीन खान सितारों के अलावा इस साल इरफान, मनोज बाजपेयी व नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे अभिनेताओं ने भी अपनी खास पहचान बनाई।

बॉलीवुड की चर्चित शादियां : 2012 Misc

agency

बॉलीवुड में इस साल कई जोड़ियां शादी के बंधन में बंधी। इनमें से कुछ तो वे थीं, जिनकी शादी का इंतजार बॉलीवुड के साथ-साथ उनके प्रशंसक भी लम्बे समय से कर रहे थे तो कुछ वे जिन्होंने अभिनय में मिली असफलता के बाद घर बसाना बेहतर समझा।

प्रतियोगिता को सकारात्मक रूप में लेती हूं : दीपिका Misc

agency

बैडमिटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की अभिनेत्री बेटी दीपिका पादुकोण फिल्मों में भी खेल भावना से काम करती हैं। उनका कहना है कि उन्हें पता है कि सकारात्मक तरीके से किस प्रकार प्रतियोगिता की भावना को बरकरार रखा जा सकता है।

'दबंग 2' की धमाकेदार शुरुआत Misc

agency

सलमान खान अभिनीत 'दबंग 2' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत हुई है। पहले ही दिन इसने 21.10 करोड़ रुपये की कमाई की है।

महिलाओं का सम्मान करें : जावेद अख्तर Misc

agency

दिल्ली में 23 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है।

शेखर कपूर ने की प्रदर्शनकारियों की तारीफ Misc

agency

फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे युवाओं के जोश की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि भारतीय युवा देश में बदलाव की आंधी ला सकते हैं। प्रदर्शनकारी युवा दिल्ली सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के लिए जल्द से जल्द न्याय की मांग कर रहे हैं।

इंकार में सपना साकार हुआ : सुधीर मिश्रा Misc

agency

फिल्म निर्देशक सुधीर मिश्रा का कहना है कि उनकी नयी फिल्म 'इंकार' का आइडिया जब उनके दिमाग में आया था तभी से प्रमुख भूमिकाओं के लिए उनके जहन में चित्रांग्दा और अर्जुन रामपाल थे।

ऑस्कर दौड़ से बाहर हुई 'बर्फी!' Misc

agency

निर्देशक अनुराग बसु की फिल्म 'बर्फी!' 85वें ऑस्कर पुरस्कारों की दौड़ से बाहर हो गई है। फिल्म विदेशी भाषा की सर्वश्रेष्ठ फिल्म की श्रेणी में जगह नहीं पा सकी।

ज्योतिष लेख