Samanya RSS Feed
कलर्स स्क्रीन अवार्ड्स में रणवीर कपूर और नीतू कपूर करेगें डांस परफारमेंस Misc

agency

रणबीर कपूर कलर्स स्क्रीन अवार्ड्स समारोह में पहली बार अपनी मां व अभिनेत्री नीतू कपूर के साथ नृत्य करेंगे। यह समारोह यहां 12 जनवरी को होगा। रणबीर ने कहा "मैं पहली बार अपनी मां के साथ फिल्म समारोह में नृत्य करूंगा। वह घबराई हुई हैं। इसकी रिहर्सल जल्द ही शुरू होगी।"

गायक को श्रेय मिलना चाहिए : रणबीर कपूर Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का मानना है कि गायक को श्रेय मिलना चाहिए क्योंकि वह एक कलाकार के जीवन में अहम भूमिका निभाता है। रणबीर महान गायक किशोर कुमार के जीवन पर बन रही फिल्म में प्रमुख किरदार निभा रहे हैं।

मृत्युदंड दुष्कर्म की समस्या का समाधान नहीं : नंदिता Misc

agency

सामाजिक कार्यकर्ता व अभिनेत्री नंदिता दास का मानना है कि मृत्युदंड से दुष्कर्म जैसे अपराध नहीं रुक सकते। नंदिता सोमवार को यहां जानकी देवी पुरस्कार समारोह में बोल रही थीं। उन्होंने कहा, "मुझ्झे नहीं लगता कि मृत्युदंड से दुष्कर्म जैसे अपराधों को रोका जा सकता है क्योंकि हमारे देश में ऐसे अपराध बहुत कम साबित हो पाते हैं। तमाम हंगामे के बावजूद दुष्कर्म की घटनाओं की खबरें लगातार आ रही हैं।"

अच्छा रहा पाकिस्तान दौरा : जूही Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला हाल ही में पाकिस्तान में अपने रिश्तेदारों से मिलकर लौटी हैं। पाकिस्तान जाने से पहले वह थोड़े असमंजस में थीं, लेकिन लौटने के बाद उन्होंने कहा कि थोड़े समय का उनका दौरा खुशनुमा और यादगार रहा।

डेविड धवन करेंगे बेटे की फिल्म का निर्देशन Misc

agency

फिल्म व टेलीविजन धारावाहिक निर्मात्री एकता कपूर की तेलुगू रीमेक फिल्म 'कांदीरीगा' में निर्देशक डेविड धवन और उनके अभिनेता पुत्र वरुण धवन साथ काम करने वाले हैं।

पंकज जी के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण : इमरान Misc

agency

अभिनेता इमरान खान फिल्म 'मटरु की बिजली का मन्डोला' में पहली बार प्रसिद्ध अभिनेता पंकज कपूर के साथ काम कर रहे हैं और उनके मुताबिक पंकज के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण है।

प्रियंका मेरी पसंदीदा अभिनेत्री : अर्जुन कपूर Misc

agency

अभिनेता अर्जुन कपूर अनुराग बसु की 'बर्फी' में प्रियंका चोपड़ा का अभिनय देखकर न सिर्फ उनके कायल हो गए हैं बल्कि वह अब उनकी पसंदीदा अभिनेत्री बन गई हैं।

कार्तिक ने 'आकाश वाणी' के लिए खाए 25 अंडे Misc

agency

बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता कार्तिक तिवारी को अपनी नई फिल्म 'आकाश वाणी' में अपने भारी भरकम रूप के लिए हर रोज 25 अंडे खाने पड़े। कार्तिक इससे पहले फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में एक प्यारे और शांत लड़के के किरदार में नजर आए थे।

'काइ पो चे' संग पर्दे के पीछे के दृश्य भी : अभिषेक कपूर Misc

agency

आने वाली फिल्म 'काइ पो चे' के नायक सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार यादव और अमित साध ने फिल्म में अभिनय के अलावा पर्दे के पीछे के कुछ खास दृश्यों का निर्देशन भी किया है

सतही है सफलता : सलमान खान Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की कई फिल्मों ने 100 करोड़ की कमाई की है लेकिन बावजूद इसके उनके पांव जमीन पर हैं और उन्हें पता है कि इस सफलता के साथ कैसे आगे बढ़ा जा सकता है।

ज्योतिष लेख