Samanya RSS Feed
सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ विद्या परिणय सूत्र में बंधीं Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन शुक्रवार को डिज्नी यूटीवी के प्रबंध निदेशक सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ एक सादे समारोह में परिणय सूत्र में बंध गई। यह विवाह तमिल एवं तेलुगू रीति रिवाज से सम्पन्न हुआ।

अब तक 100 करोड़ की कमाई की 'तलाश' ने Misc

agency

आमिर खान अभिनीत 'तलाश' 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में शामिल हो गई है। फिल्म अभी तक कुल 131.78 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

सन्नी लियोन भारत में सर्वाधिक खोजी जाने वाली हस्ती Misc

agency

भारतीय-कनाडाई वयस्क फिल्म की अभिनेत्री सन्नी लियोन भारत में 2012 में इंटरनेट पर सबसे अधिक खोजी जाने वाली हस्ती है।

शाहरुख की धुन पर थिरका जकार्ता Misc

agency

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों 'टेम्पटेशन्स रिलोडेड' यात्रा के लिए जकार्ता में हैं और इस दौरान उन्होंने अपने दोस्तों अभिनेत्री प्रीति जिंटा, रानी मुखर्जी, बिपाशा बसु के साथ इंडोनेशिया में रह रहे अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया।

बड़े पर्दे पर बिग बी को लाएंगे अनुराग Misc

agency

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप बचपन से ही महानायक अमिताभ बच्चन की तरह बनना चाहते हैं और अब वह अमिताभ के साथ फिल्म बनाने की सम्भावनाएं तलाश रहे हैं।

अवार्ड पा कर आश्चर्यचकित हैं इरफान Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने अपनी हाल की फिल्मों से न सिर्फ अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है बल्कि वह आलोचकों द्वारा भी सराहे गए हैं। लेकिन बावजूद इसके किसी अवार्ड के लिए चुना जाना उन्हें विस्मित कर देता है।

श्रेया ने लॉन्च किया देश का पहला ज्योतिषीय यूट्यूब चैनल Misc

agency

दोपहर के 12 बजकर 12 मिनट पर साहब, बीवी और गैंगस्टर व रॉकस्टार जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री श्रेया नारायण ने कंप्यूटर पर एक क्लिक के साथ इस चैनल को लॉन्च किया।

टेलीविजन से ज्यादा संतोषजनक है सिनेमा : पंकज Misc

agency

प्रसिद्ध अभिनेता पंकज कपूर चर्चित धारावाहिक 'करमचंद' का हिस्सा रहे हैं लेकिन वह गत एक दशक से छोटे पर्दे से दूर हैं और इसकी वजह वह इसके स्वरुप के बदल जाने को मानते हैं साथ ही वह फिल्मों में काम कर ज्यादा संतुष्ट हैं।

फिल्म बनाने का जोश खत्म हो गया : अरशद Misc

agency

अभिनेता अरशद वारसी का मानना है कि बीते 100 वर्षो के दौरान भारतीय फिल्म उद्योग में कई सकारात्मक बदलाव आए हैं लेकिन पैसा कमाने के चक्कर में इस दौरान फिल्म बनाने का उत्साह खत्म हो गया है।

अच्छा लेखन दर्शकों को खींच सकता है : बमन ईरानी Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता बमन ईरानी का मानना है कि हालांकि हिंदी सिनेमा में लेखकों को अधिक महत्व नहीं मिलता है लेकिन उनके पास दर्शकों को खींचने की क्षमता होती है।

ज्योतिष लेख