Samanya RSS Feed
अमिताभ का एक नाम 'खतरनाक दुष्ट' भी ! Misc

agency

क्या आपको मालूम है कि अमिताभ बच्चन का एक नाम खतरनाक दुष्ट भी है। जी हां, ये नाम उन्हें अभिनेता महमूद ने किया था। मजेदार बात यह कि अमिताभ को यह नाम आज भी बुरा नहीं लगता है।

एकता के पास है एक अच्छी टीम : तुषार कपूर Misc

agency

अभिनेता तुषार कपूर अपनी बहन एकता कपूर की व्यावसायिक समझ से खासे प्रभावित हैं और उनका कहना है कि एकता कई वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद फिल्म उद्योग में बने रहने के गुर समझ चुकी हैं।

नक्सली बने अभय देओल एक्शन करेंगे ! Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल को मुख्यत: संवेदनशील और भावनात्मक अभिनय के लिए जाना जाता है। मनोरमा सिक्स फीट अंडर से लेकर ओए लकी ओए जैसी तमाम फिल्में इस बात की तस्दीक करती हैं।

अमिताभ संग काम करके खुशबू खुश Misc

agency

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री खुशबू के पैर इन दिनों जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं। वजह यह कि उनका बरसों पुराना सपना साकार होने जा रहा है।

सलमान सिगरेट-शराब से दूर रहेंगे Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने सिगरेट और शराब से तौबा कर ली है। बॉलीवुड में इस बात की जबरदस्त चर्चा है कि पिछले चार महीने से सलमान खान ने सिगरेट और शराब को हाथ भी नहीं लगाया है और वह लगभग कसम खा चुके हैं कि आगे भी ऐसा ही होगा।

प्राची की जगह अनुष्का बनी 'सोफी' की 'ब्रांड एंबेसडर' Misc

agency

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा स्वच्छता से जुड़े एक विज्ञापन से प्राची देसाई की जगह अब उसकी 'ब्रांड एंबेसडर' बन गई हैं।

विराट को बॉलीवुड में पेश करेंगे प्रभु Misc

agency

अलग-अलग क्षेत्र की चर्चित हस्ती क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेता-निर्देशक प्रभु देवा बैंकाक में एक विज्ञापन की शूटिग के दौरान बहुत जल्दी घुल मिल गए। ऐसी संभावना है कि दोनों एक साथ एक फिल्म कर सकते हैं।

'हीरोइन' करीना के पोस्टरों की नेट पर धूम Misc

agency

निर्देशक मधुर भंडारकर भी अब फिल्म को पब्लिसिटी दिलाने के हथकंडे समझ गए हैं। इस कड़ी में उन्होंने फिल्म हीरोइन के दो पोस्टर नेट पर जारी किए हैं और इनका प्रचार कुछ इस अंदाज में शुरु किया कि इंटरनेट पर अचानक इन पोस्टरों को लोगों ने शेयर करना शुरु कर दिया।

हास्य फिल्मों से अलग करना चाहती हैं असिन Misc

agency

लगातार तीन हास्य फिल्मों 'रेडी', 'हाउसफुल 2' और 'बोल बच्चन' में काम कर चुकी असिन थोट्टूमकल अब कुछ अलग करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि उनकी कोई विशेष शैली नहीं है, लेकिन वह प्रदर्शन उन्मुख भूमिकाओं का इंतजार कर रही हैं।

कामुक 'जिस्म 3' को 3डी में बनाऊंगी : पूजा भट्ट Misc

agency

जिस्म-3 अगर बनी तो थ्रीडी में बनेगी। यूं बनेगी इसलिए क्योंकि पूजा भट्ट का दावा है। पूजा एक दिलचस्प प्रयोग करने के मूड में हैं। उनका कहना है कि कामुक फिल्म को थ्रीडी इफेक्ट के साथ बनाना एक अलग और दिलचस्प प्रयोग होगा।

ज्योतिष लेख